script‘पहले से ज्यादा खुश…’, Samantha Ruth संग तलाक पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी | Naga Chaitanya On His Divorce With Samantha Ruth Prabhu | Patrika News

‘पहले से ज्यादा खुश…’, Samantha Ruth संग तलाक पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी

Published: Jul 25, 2022 11:34:16 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपने तलाक पर बात की थी, जिसके बाद अब एक्टर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ती है. उनका कहना है कि ‘अब वो पहले से ज्यादा…’

Samantha Ruth संग तलाक पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी

Samantha Ruth संग तलाक पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी

पिछले साल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के तलाक की खबरों ने सभी फैंस को चौंका दिया था, जिसके काफ समय बाद एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में इस बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘हमारे रिश्ते की स्थिति है कि हम दोनों को एक कमरे में रखने के बाद वहां से आपको सभी घारदार चीजों को हटाना पड़ेगा’.
वहीं अब नागा चैतन्य ने भी अपने तलाक पर बात करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है. ऐसा पहली बार है जब एक्टर ने सामंथा रूथ प्रभु के साथ अपने तलाक पर बात की है. इससे पहले उन्होंने इस बारे में कभी खुलकर बात नही की. वहीं उनका ये बयान फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों नागा चैतन्य अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक्यू’ के प्रमोशन्स में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान समांथा संग अपने तालक पर बात करते हुए कहा कि ‘मुझमें बतौर इंसान काफी बदल आए हैं’.

यह भी पढ़ें

शादी में ढोल बजाते नजर आए KGF के ‘रॉकी भाई’! Video देख फैंस बोले – ‘ये किस लाइन में आ गए’

https://twitter.com/hashtag/SamanthaRuthPrabhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नागा ने बात करते हुए आगे कहा कि ‘मैं बहुत बदल गया हूं. पहले, मैं इतना ओपन नहीं होता था, लेकिन अब होने लगा हूं. अब मैं परिवार वालों और दोस्तों से काफी अटैच्ड हूं. मैं पहले से खुद को ज्यादा खुश महसूस करता हूं’. आज भी ज्यादा तर फैंस को ये पता नहीं है कि आखिर दोनों के बीच प्यार और शादी के बाद इतनी जल्द तलाक जैसा बड़ा फैसला लेना पड़ा, लेकिन दोनों की दोनों तलाक से जुड़ी खबरों की माने तो, बताया जाता है कि नागा चैतन्य पत्नी और एक्ट्रेस समांथा रूथ के फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड सीन्स करने की वजह से नाराज चल रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/NagaChaitanya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों की माने तो, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन भी बहू के इस स्टेप से थोड़े नाराज हैं. फिल्मों में उनके आइटम सॉन्ग से वो उनसे खुश नहीं हैं. समांथा ने शादी के बाद ही इस तरह के किरदारों में आने का निर्णय लिया था. बता दें कि नागा चैतन्य और समांथा प्रभु ने साल 2021 अक्टूबर में अलग होने का निर्णय लिया था, जिसके बाद सभी को इनके तलाक की वजह को लेकर एक सवाल बन गया. फिलहाल, दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं और अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

‘Kangana Ranaut जैसी एक्टिंग कर रहीं Indira Gandhi’, राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर एक्ट्रेस का आया ऐसा रिएक्शन



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो