script‘बाहुबली’ Prabhas जल्द बनेंगे दुल्हा, शादी की तैयारियां हुईं शुरू; ये होगा दिन और तारीख! | Prabhas Will Soon Become Bridegroom Wedding Preparations Started | Patrika News

‘बाहुबली’ Prabhas जल्द बनेंगे दुल्हा, शादी की तैयारियां हुईं शुरू; ये होगा दिन और तारीख!

Published: Jun 11, 2022 04:15:49 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, जिसके बाद अब फैंस ‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhas) की शादी का इंतजार कर रहे हैं, जिनके लिए उनके परिवार वालों ने एक लड़की भी पसंद की है.

Prabhas Will Soon Become Bridegroom

Prabhas Will Soon Become Bridegroom

इस साल कई बड़े स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसी बीच 9 जून को साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं अब फैंस को साउथ के सुपरस्टार और ‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhas) की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जी हां, फैंस ये जानना चाहते हैं कि साउथ के हैंडसम हंक प्रभास कब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं? तो ये खबर उनके फैंस के लिए हैं. फैंस को ये जानकर काफी खुशी होगी कि प्रभास इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां, एक्टर इस साल ही दुल्हा बन सकते हैं.
बताया जा रहा है कि 42 साल के प्रभास के परिवार वालों ने उनके लिए एक लड़की देखी है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि उनकी शादी के तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. ये खुशी खबरी खुद प्रभास के परिवार की तरफ से सामने आई है. एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास के चाचा और रिबेल स्टार कृष्णनामराजू ने बताया कि ‘प्रभास इसी साल शादी करेंगें’. उन्होंने बताया कि ‘प्रभास के लिए एक लड़की चुन ली गई है’. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ‘वो इसके में जल्दी ही ऐलान करने वाला है’. इससे पहले उनके फैंस प्रभास की और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की जोड़ी को खूब पसंद किया करते थे.
यह भी पढ़ें

शादी की खुशियों के बीच ‘चप्पल कॉन्ट्रोवर्सी’ में फंसी Nayanthara, कानूनी नोटिस का करना पड़ेगा सामना!

https://twitter.com/hashtag/Prabhas%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दोनों के बीच रिश्ता हैं ये अफवाह काफी समय से चली आ रही है. दोनों शादी भी करने वाले हैं ऐसी खबरें भी सामने आ रही थीं, जिसके बाद अब इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस को थोड़ा झटका जरूर लगा, लेकिन वो इस खबर से भी खुश है कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं. प्रभास जहां 42 साल के हैं तो वहीं, अदाकारा अनुष्का शेट्टी भी 40 की हैं. दोनों अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद दोनों के बीच की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता था. वहीं प्रभास की शादी के बाद अनुष्का शेट्टी की शादी का इंतजार रहेगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो