script

विजय थलापति बने इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर, अगली फिल्म के लिए चार्ज कर रहे सबसे तगड़ी फीस

locationमुंबईPublished: May 20, 2023 03:46:10 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Thalapathy Vijay : साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। जिसके बाद बॉलीवुड स्टार्स भी उनसे पीछे हो गए हैंं। खबर है कि एक्टर अपनी अगली फिल्म के लिए काफी मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं।

thalapathy_vijay_became_indias_highest_paid_actor_charging_200_crore_fees_for_his_next_movie.png
साउथ सुपरस्टार्स की बात हो और थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का नाम उसमें न आए ये संभव नहीं। एक्टर साउथ सिनेमा की जान हैं। तभी तो उनकी फिल्मों को फैंस भी बेशुमार प्यार देते हैं। आलम ये रहता है कि जब भी थलापति विजय की फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देती है, तो उनके फैंस उसे देखने के लिए थिएटर्स में भीड़ लगा देते हैं। इसी बेशुमार मिल रहे प्यार की वजह है कि एक्टर भी एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देते हैं। खबर है कि अब एक्टर इंडिया के मोस्ट हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। उन्हें अपने काम के दम पर मुंहमांगी रकम मिल रही है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1659864587972546560?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि थलापति विजय ने अपनी अगली फिल्म के लिए काफी मोटी रकम चार्ज की है। दरअसल, उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर वेंकट प्रभु के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म के लिए थलापति विजय पूरे 200 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें ये रकम एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा दी जाएगी।
अगर ये बात सच साबित होती है तो आज तक भारत में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक किसी ने भी इतनी मोटी रकम फिल्म करने के लिए नहीं ली है, जितनी फीस थलापति विजय को मिलने की बात सामने आई है। हालांकि, थलापति विजय को 200 करोड़ रुपये की फीस वाली बात की पुष्टि नहीं हुई है। न ही एक्टर या मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी हुआ है।
यह भी पढ़े – मुंबई में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान! इन सुविधाओं से होगा लैस

https://twitter.com/hashtag/Leo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि एजीएस एंटरटेनमेंट वही कंपनी है जिसने साल 2019 में रिलीज हुई थलापति विजय की फिल्म ‘बिगिल’ को प्रोड्यूस किया था। अब एक्टर वेंकट प्रभु के साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों ‘थलापति 68’ पर लगातार काम कर रहे हैं। ऐसी चर्चा है कि विजय ने हाल ही में अपनी फीस को बढ़ाने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले तक वे 80 करोड़ रुपये तक ले रहे थे।
थलापति विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म ‘वारिसु’ में नजर आए थे। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना थीं। फिल्म जनवरी, 2023 में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। अब थलापति विजय डायरेक्टर लोकेश कनगराज की फिल्म ‘लियो’ में काम करते दिखाई देंगे। फिल्म ‘लियो’ में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त और तृषा कृष्णन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो