बेटी के साथ रोज हो रही थी छेड़छाड़, मां ने पीछा कर एक को पकड़ा, दो भागे, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग , थाने पर लोगों ने किया प्रदर्शन

बेटी के साथ रोज हो रही थी छेड़छाड़, मां ने पीछा कर एक को पकड़ा, दो भागे, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग , थाने पर लोगों ने किया प्रदर्शन
बेटी के साथ रोज हो रही थी छेड़छाड़, मां ने पीछा कर एक को पकड़ा, दो भागे, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग , थाने पर लोगों ने किया प्रदर्शन

Pawan Kumar Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 07:54:41 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

Minor girls molested: दो नाबालिग छात्राओं से तीन लडक़ों द्वारा छेड़छाड़ कर जबरन लव लेटर देने के मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं थाने पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया।

निवाई. शहर में शनिवार को रेलवे स्टेशन रोड पर दो नाबालिग छात्राओं से समुदाय विशेष के तीन लडक़ों ने छेड़छाड़ कर जबरन लव लेटर देने के मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं थाने पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। साथ ही पुलिस को चेतावनी देते हुए 24 घंटे में फ रार हुए दो युवकों को गिरफ्तार नहीं करने पर निवाई बंद कर धरना-प्रदर्शन किए जाने की चेतावनी दी।

read more:मालपुरा में शोभयात्रा पर पथराव के आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर जिला स्तर पर प्रदर्शन की दी चेतावनी

जानकारी अनुसार शुक्रवार शाम को दो छात्राएं विद्यालय से पढ़ कर घर आ रही थी। इस दौरान घर के समीप एक मोटरसाइकिल पर समुदाय विशेष के तीन लडक़े दोनों छात्राओं के पास पहुंचे और एक लडक़े ने एक लडक़ी को जबरन लव लेटर पकड़ा दिया। पीडि़त लडक़़ी मां के पास रोने लगी बताया कि उक्त लडक़े आए दिन छेड़छाड़ कर फब्तियां कसते हैं। और जबरन लव लेटर हाथ में पकड़ा दिया हैं।

read more:टैंकर की टक्कर से टैम्पू सवार दर्जनभर छात्र हुए घायल, दो गंभीर घायलों को को किया रैफर

इस पर लडक़ी की मां ने छेड़छाड़ करने वाले लडक़ों को पुलिस के हवाले कर सबक सीखने का आश्वासन दिया और दूसरे दिन स्कूल जाने के लिए कहा। शनिवार सुबह करीब दस बजे दोनों छात्राएं घर से स्कूल के लिए निकली तो थोड़ी ही दूर पर उक्त तीनों लडक़ें बाइक पर सवार होकर छात्राओं के पास पहुंचे और कुछ कहने लगे तो।

तभी एक लडक़ी की मां ने एक लडक़े को पकड़ लिया। मौका पाकर दो लडक़े बाइक सहित फरार हो गए। सूचना पर पहुंच समुदाय विशेष के लोग एकत्र होकर उसे महिला से छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने उसे पुलिस को सुपुर्द करने पर अड़ी रही। जानकारी मिलते ही बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक राहुल जायसवाल मौके पर पहुंचे और पुलिस को फ ोन किया।

read more:मालपुरा में दशहरे पर शोभयात्रा पर हुए पथराव के विरोध में हिन्दू संगठनों का विरोध जारी

पुलिस मौके पर पहुंच कर लडक़े थाने लेकर आ गई। महिला ने थाने पहुंच कर फ रार हुए दोनों मनचलों को गिरफ्तार की मांग की। इस घटना की जानकारी मिलते ही बजरंग दल के कई कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और थानाधिकारी नरेन्द्र मीणा को फ रार हुए आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने की मांग और गिरफ्तार नहीं करने पर निवाई बंदकर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।

थानाधिकारी ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं। वहीं महिला द्वारा सौंपे गया आरोपी नाबालिग होने के कारण निरुद्ध किया गया है। इस दौरान मुख्य रूप से प्रांत धर्म जागरण सम्पर्क प्रमुख रामनिवास शर्मा, प्रांत सह संयोजक बजरंग दल राहुल जायसवाल, करणसिंह, अनिल जाट, मायाराम शर्मा, राकेश खरोल, सुनील जाट, नरेश रूस्तम गंज, देवेंद्र सिंह, नरेन्द्र सिंह, राजवीर, कन्हैया, किशन, भवानी सोनी, राजेंद्र, मनीष, दयाराम, महेंद्र सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned