script

‘कपिल शर्मा शो’ में अब तक क्यों नहीं गए आमिर खान? एक्टर ने अब किया खुलासा

locationमुंबईPublished: May 31, 2023 09:51:28 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Aamir Khan : आमिर खान हाल ही में पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर रिलीज इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे। जहां उनकी मुलाकात कॉमेडियन कपिल शर्मा से हुई। इसके बाद बातों ही बातों में आमिर ने बताया कि वह अब तक उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में क्यों नहीं गए।

aamir_khan_why_has_not_gone_to_the_kapil_sharma_show_yet_actor_has_now_revealed_carry_on_jatta_trailer_launch.png
बॉलीवुड से साउथ इंडस्ट्री तक सेलेब्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचते हैं। शायद ही कोई होगा जो इस शो में नहीं गया होगा। कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो के बड़े-बड़े स्टार भी फैन है। यही कारण है कि हर वीकेंड पर कोई न कोई स्टार्स इस शो का हिस्सा बनने आता है। लेकिन अब तक सुपरस्टार आमिर खान कभी मेहमान बनकर इस शो में नहीं पहुंचे। पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लॉन्च पर अब एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है।
https://twitter.com/hashtag/Carryonjatta3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान हाल ही में पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर रिलीज इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इवेंट के दौरान उनकी मुलाकात कॉमेडियन कपिल शर्मा से हुई। जाहिर है कि आमिर ने अब तक कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एंट्री नहीं ली है। हालांकि उन्होंने अभी तक इस शो में हिस्सा क्यों नहीं लिया है। ये सवाल तो आज तक फैंस के बीच गुत्थी बनकर उलझा पड़ा है।
‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर रिलीज इवेंट में जब आमिर खान ने कपिल शर्मा से मुलाकात की तो वह पूरी गर्मजोशी से उनसे मिले। इतना ही नहीं मिलने के बाद आमिर खान ने स्टेज पर जमकर कपिल शर्मा की तारीफों के पुल बांधे। इसके बाद एक्टर ने बातों ही बातों में कपिल शर्म से पूछ डाला कि भला वो उन्हें उनके शो में क्यों नहीं बुलाते हैं?
यह भी पढ़े – प्रभास से अजय देवगन तक, जून 2023 में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने आ रहीं ये फिल्में

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1663761747378069504?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि आमिर खान का यह सवाल सुनते ही कपिल शर्मा हंस पड़े। इस पर आमिर ने उनसे कहा कि उन्हें पता था कि ये सवाल वो उनसे करेंगे इसलिए उन्होंने पहले ही ये सवाल पूछ लिया। उन्होंने हंसते हुए कहा कि वो उनसे एक कदम आगे हैं। इसके बाद आमिर खान ने कहा कि दरअसल, कपिल शर्मा ने उन्हें जब भी बुलाया है उनकी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान बुलाया है।
आमिर खान ने कहा कि वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए नहीं आएंगे। मगर इसके अलावा वो कभी भी इस शो पर हिस्सा लेने पहुंच सकते हैं। आमिर खान की इस सफाई पर कपिल शर्मा ने कहा कि सेट पर उनका आना उनके लिए बड़े भाग्य की बात होगी। वो जरूर उन्हें शो में बुलाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो