एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने लगाया सलमान खान पर गंभीर आरोप, बिग बॉस से घर छोड़ने की मांगी परमिशन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Oct 2020, 11:12 AM IST
एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने लगाया सलमान खान पर गंभीर आरोप, बिग बॉस से घर छोड़ने की मांगी परमिशन
Actress Rubina Dilaik Tell Bigg Boss That She Want To Leave Show

  • एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने Salman Khan पर लगाया बेइज्जती करने का आरोप
  • पति Abhinav Shukla को सामान कहने पर भड़की एक्ट्रेस
  • शो को छोड़ने का बनाया मन

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का पॉपुलर गमे शो बिग बॉस हमेशा से ही कंट्रोवर्सी में रहा है। शो का हर के एक एपिसोड अपनी कोई ना कोई कंट्रोवर्सी की वजह ही जाना जाता है। अब इस सीजन 14 को ही देख लीजिए ना घर में शुरूआती दिनों में चुपचाप रहने वाली एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने घर में तूफान ला दिया है। यही नहीं वह शो के होस्ट सलमान खान से ही जा भिड़ी है। जी हां, पति अभिनव शुक्ला की इज्जत के लिए रूबीना शो को छोड़ने के लिए भी तैयार हो गई हैं। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा माजरा है क्या।

यह भी पढ़ें- एजाज खान पर भड़की Rubina Dilaik, पति पर पवित्रा का टॉप खींचने का लगाया था गंभीर आरोप

Rubina Dilaik

दरअसल, शो के एपिसोड विकेंड का वार में सलमान ने हफ्ते में घटी सभी घटनाओं पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने रूबीना के पास सामान होने पर उनके गुस्से को लेकर भी उनके साथ चर्चा की। जिसके दौरान उन्होंने बातों ही बातों में रूबीना के पति पर कई ताने मारे डाले और उनकी तुलना रूबीना के सामान से कर डाली। एपिसोड में उस वक्त रूबीना काफी कूल दिखाई दीं। लेकिन उसके बाद रूबीना को जब कन्फेशन रूम में बुलाया गया तो उन्होंने इस बात खुलासा किया कि उन्हें सलमान द्वारा अभिनव बुलाना पसंद नहीं आया और वह शो को छोड़कर जाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें- 'Bigg Boss 14' के घर में हुई जैस्मिन भसीन की खतरनाक एंट्री, हिना ने काटे बाल, सिद्धार्थ ने फोड़ी सिर पर बोतल

उन्होंने सलमान पर उनकी बेइज्जती करने की बात भी कही। यह बात सुनते ही बिग बॉस ने उनके पति अभिनव को भी कन्फेशन रूम में बुलाया। अभिनव ने भी बिग बॉस से यह बात साफ करते हुए पूछा कि सलमान खान ने वह बात क्यों कही थी। जिसकी सफाई देते हुए बिग बॉस ने कहा था कि वह मज़ाक में यह बात कह रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें फिर भी इस बात पर सफाई चाहिए तो वह खुद आने वाले विकेंड का वार में सलमान से इस बात की सफाई मांग लें। जिसके बाद अभिनव बिग बॉस की बात से सहमत हुए और रुबीना ने भी इस पर सहमति जताई।

Salman Khan
Show More