scriptAnjali Arora is in love with Munawar Faruqui in Lock Upp | 'पहले बोली I Love you, बाद में मुकर गई', क्या सच में Lock Up में Munawar Faruqui से बेइंतहा प्यार करती हैं Anjali Arora? | Patrika News

'पहले बोली I Love you, बाद में मुकर गई', क्या सच में Lock Up में Munawar Faruqui से बेइंतहा प्यार करती हैं Anjali Arora?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉक-अप (Lock Upp) आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं. इसी बीच 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के बीच प्यार के गुल खिलते नजर आ रहे हैं.

Published: May 02, 2022 03:59:23 pm

'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विवादित रियलिटी टीवी शो लॉक-अप (Lock Upp) को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके इस शो में आए दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है, जो देखने में दर्शकों को काफी में काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. शो में हर दिन एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच शो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के बीच की मोहब्बत भी परवान चढ़ती नजर आ रही है.
'पहले बोली I Love you, बाद में मुकर गई', क्या सच में Lock Up में Munawar Faruqui से बेइंतहा प्यार करती हैं Anjali Arora?
'पहले बोली I Love you, बाद में मुकर गई', क्या सच में Lock Up में Munawar Faruqui से बेइंतहा प्यार करती हैं Anjali Arora?
शो की कंटेस्टेंट और 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने हाल में मुनव्वर फारुकी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हुआ था, लेकिन जब एक रेडियो होस्ट ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) से अंजलि के बारे में अपने मन की बात करने को कहा तो मुनव्वर का बहुत ही सीधा जवाब दिया 'नो…नेवर, क्योंकि मैं प्रैक्टिल सोचता हूं'. वहीं अंजलि ने इस बात को माना कि उसके मन में कहीं न कहीं मुनव्वर के लिए फीलिंग्स हैं.
यह भी पढ़ें

Alia Bhatt से लेकर Janhvi Kapoor तक, ये एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से बनी 'लिपलॉक क्वीन'

अंजलि ने इस बारे में बात करते हुए कहा 'Somewhere, yes I Felt'. इतना ही नहीं इस पूरे मामले पर ध्यान देते हुए कंगना ने मुनव्वर पर तंज भी कसा, जिसमें वो कहती हैं कि 'मुनव्वर बस लेता है देता नहीं है'. वहीं अंजलि कहती हैं कि 'मेरे मन में फीलिंग है, लेकिन इस शो के बाहर भी मेरी एक दुनिया है'. साथ ही दर्शकों द्वारा ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना का शो अब फिनाले के करीब है तो ऐसे में शो के कंटेस्टेंट ये सब शो को जीतने के लिए भी कर सकते हैं.
शो में सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की तरह की जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं. शो के हर कंटेस्टेंट की नजर केवल शो की ट्रॉफी जीतने पर है, ऐसे में कोई सही बोल रहा है और कौन झूठ इस बात का पता तो शो के आखिरी टाइम पर ही पता चल पाएगा. वहीं इससे पहले अंजलि अरोड़ा की मां भी शो में अपनी बेटी से मिलने आईं थी, जहां उन्होंने अंजलि को उनके बॉयफ्रेंड का एक खास मैसेज भी दिया था कि 'किसी पर भरोसा मत करना'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.