scriptतारक मेहता का उल्टा चश्मा: अंजली भाभी ने दिखाई बिकिनी में अदाएं, फैंस हुए उनके दिवाने | Anjali Bhabhi looks stunning in bikini fans get crazy | Patrika News
मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अंजली भाभी ने दिखाई बिकिनी में अदाएं, फैंस हुए उनके दिवाने

हिट टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी यानी कि सुनयना फौजदार असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं। उनकी बिकिनी फोटोज खासी वायरल होती रहती हैं।

Dec 27, 2021 / 05:39 pm

Archana Keshri

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अंजली भाभी ने दिखाई बिकिनी में अदाएं, फैंस हुए उनके दिवाने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अंजली भाभी ने दिखाई बिकिनी में अदाएं, फैंस हुए उनके दिवाने

इस मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो का हर किरदार लोगों के दिलों के करीब है। सालों से इस शो को देखने वालों के लिए अब ये किरदार असली लगने लगे हैं। लेकिन आपको बता दें कि ये एक्टर रियल लाइफ में अपने किरदार से काफी अलग हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिन्हें देखकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजली मेहता का किरदार निभाने वालीं सुनयना फौजदार इस रोल में परफेक्ट हाउस वाइफ के रूप में नजर आती हैं। लेकिन रियल लाइफ में सुनयना काफी बोल्ड हैं।
टीवी स्क्रीन पर सलवार सूट में सिंपल सी दिखने वालीं अंजली भाभी यानी सुनयना फोजदार का ये बिकिनी लुक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। अपने इस लुक से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। इन तस्वीरों में सुनयना फोजदार बिकिनी पहने हुए पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। जिससे पता चलता है कि सीरियल में भले ही वह एक पुराने अंदाज वाली भारतीय पत्नी की तरह नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह अच्छे अच्छों की छुट्टी करती हैं।
sunayana_fozdar_1.jpg
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में सुनैना फौजदार तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाती हैं।

sunayana_fozdar_3.jpg
तस्वीरों में वह पिंक और ब्लैक कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। इस लुक में उनका परफेक्ट फिगर भी लोगों का दिल जीत रहा है।
sunayana_fozdar_4.jpg
बता दें कि सुनयना फौजदार से पहले इस शो में नेहा मेहता ने अंजलि मेहता का किरदार निभाया था और अब उनकी जगह सुनयना फोजदार ने ले ली है। सुनयना को फैंस के दिलों में जगह बनाने में जरा भी देर नहीं लगी। सुनयना के किरदार को उनकी डाइट को लेकर सर्तकता के लिए जाना जाता है। जिसमें वह अपने पति को भी डाइट फोलो करने की सलाह देती नजर आती रहती हैं। अब उनकी ये तस्वीरें बता रही हैं कि वह रियल लाइफ में भी अपनी डाइट को कितना फॉलो करती हैं।
sunayana_fozdar_5.jpg
सुनैना फौजदार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टा पर उनके 7 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

यह भी पढ़े – नोरा फतेही दूल्हे में होनी चाहिए सिर्फ ये एक खासियत, क्या आप इस लायाक?
यह भी पढ़े – इस ‘संस्कारी बहू’ ने ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज, अपनी हॉटनेस से बिखेरा जादू

Home / Entertainment / तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अंजली भाभी ने दिखाई बिकिनी में अदाएं, फैंस हुए उनके दिवाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो