scriptएक्ट्रेस Divya Agarwal के पिता के बाद एक और फैमिली मेंबर ‘डॉलर’ का हुआ निधन | Another family member of Divya Agarwal died, actress mourns death | Patrika News

एक्ट्रेस Divya Agarwal के पिता के बाद एक और फैमिली मेंबर ‘डॉलर’ का हुआ निधन

locationमुंबईPublished: Oct 30, 2020 07:06:59 pm

दो दिन पहले ही दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal ) के पिता का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था। इसके एक दिन पहले दिव्या ने लोगों से उनके पिता की सलामती के लिए दुआ करने की अपील की थी। अब उनके एक और पारिवारिक मेंबर का निधन हो गया है।

एक्ट्रेस Divya Agarwal के पिता के बाद एक और फैमिली मेंबर 'डॉलर' का हुआ निधन

एक्ट्रेस Divya Agarwal के पिता के बाद एक और फैमिली मेंबर ‘डॉलर’ का हुआ निधन

मुंबई। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal ) के पिता का हाल ही में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था। अब उनके घर के सदस्य ‘डॉलर’ का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर डॉगी डॉलर की तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी है। उनके कथित बॉयफ्रेंड वरूण सूद ( Varun Sood ) ने भी डॉलर के निधन पर दुख जताते हुए पोस्ट शेयर की है।

जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

‘पापा ओर डॉलर हमें देख रहे होंगे’

फैमिली में पालतू डॉगी को भी परिवार का हिस्सा और मित्र माना जाता है। दिव्या और वरूण ने भी अपने इस पारिवारिक सदस्य के निधन पर शोक व्यक्त किया है। दिव्या ने वरूण सूद के साथ अपने डॉगी ‘डालर’ की फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ डॉलर, तुम हमारे साथ हमेशा रहोगे। मैं सिर्फ यह देख सकती हूं कि पापा ओर डॉलर हमें देख रहे होंगे। हमें रोना नहीं चाहिए। यह हमारे परिवार के लिए कठिन समय है।’ वरूण ने भी डॉलर की तस्वीर शेयर कर दुख जताते हुए लिखा,’तुम्हारी बहुत लम्बी और सुंदर जिंदगी थी। मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगा। यह तुम जानते हो।’

दो दिन पहले हुआ था पिता का निधन
पिता के निधन के बाद दिव्या ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ बैठे हुए की फोटो शेयर की। इसके कैप्शन में लिखा,’आप हमेशा मेरे साथ हैं… आई लव यू पापा…आपकी आत्मा को शांति मिले।’ दिव्या के इस पोस्ट के बाद फैंस और सेलेब्स ने उन्हें और उनके परिवार को सांत्वना देते हुए संवेदना व्यक्त की।

मलेशिया के पूर्व पीएम महातिर ने फ्रांस हमले को ठहराया जायज, कंगना रनौत ने किया पलटवार

निधन के एक दिन पहले की प्रार्थना की अपील
एक्ट्रेस के पिता पिछले कुछ समय से बीमार थे। हालांकि इन दिनों उनकी हेल्थ काफी डाउन हो गई थी। एक्ट्रेस ने पिता की बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘कृपा करो नानक देव जी। मैं सभी से गुज़ारिश करती हूं कि मेरे पिता के लिए शाम को 5 बजे प्रार्थना करें। एक साथ प्रार्थना करने से वास्तव में मददगार होगा। मुझे नहीं पता कि कितने धर्म होते हैं। मैं बस इतना जानती हूं कि ईश्वर है। ईश्वर से प्रार्थना कीजिए। मैंने सब कुछ करके देख लिया, जो सम्भव था और मैं रुकने वाली नहीं। कृपया प्रार्थना करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो