Anupama 16th June 2021 Written Updates: बॉ-बाबू जी के सामने नाइटी में आई काव्या,अनुपमा ने सिखाया सबक

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Jun 2021, 09:35 AM IST
Anupama 16th June 2021 Written Updates: बॉ-बाबू जी के सामने नाइटी में आई काव्या,अनुपमा ने सिखाया सबक
Anupama 16th June 2021 Written Updates Kavya Mistake

अनुपमा के काव्या को समझाने से वनराज को काफी दिक्कत और परेशानी हो रही है। जिसकी वजह से वनराज अनुपमा को ताने मारने लगे। वहीं बॉ और बाबू जी अनुपमा का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। जानिए आज 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होगा।

नई दिल्ली। शो अनुपमा में नया ड्रामा शुरू हो गया है। काव्या और अनुपमा के बीच अनबन शुरू है। जिसमें वनराज भी अनुपमा को ताना सुनाने का एक मौका नहीं छोड़ रहा है। काव्या घर बड़ों के सामने कैसे रहते हैं। ये तौर-तरीके सीख रही है। जानिए क्या होगा आज के लेटेस्ट एपिसोड में।

आपस में भिड़े वनराज-अनुपमा

अनुपमा पूरे परिवार से बात कर रही होती हैं और वो समर से कहती हैं कि कल से उनके स्कूल खोलने वाले हैं। अनुपमा बॉ से कहती हैं कि वो घर का सारा काम करके जाएंगी। ये सुनकर समर कहता है कि इस घर में बेटी नहीं बहू काम करती हैं। ये सुनकर किंचल कहती हैं कि हां अब कल से वो और काव्या घर का काम करेंगी। इस बीच किंचल काव्या को बताती है कि कल से उसके भी ऑफिस खुल रहे हैं।

इसलिए अब कोई छुट्टी नहीं। तभी काव्या कहती हैं कि वो जानती हैं कि वो कोई छुट्टी या जॉब नहीं छोड़ सकती, क्योंकि वनराज के पास कोई जॉब नहीं है। ये वनराज सुन लेता है और फिर अनुपमा पर गुस्सा उतारने लगता है। वनराज अनुपमा को कहते हैं कि वो जानकर उन्हें सुनाती हैं। ये जानकर अनुपमा और वनराज के बीच खूब बहस होती है और वो खाने के टेबल से उठ कर चला जाता है।

 

यह भी पढ़ें- Anupama 15th June 2021 Written Updates: वनराज को परिवार और अनुपमा के खिलाफ भड़का रही हैं काव्या, बाबू जी के फैसले को बताया गलत

काव्या और वनराज के बीच में हुई तकरार

अनुपमा से लड़ने के बाद वनराज कमरे में आता है और उसके पीछे-पीछे काव्या भी आ जाती है। वनराज काव्या को कहता है कि अगर उसको ज्यादा परेशानी है उसके जॉब ना होने से तो उसने शादी क्यों कि। काव्या ताना देते हुए वनराज को कहती हैं कि अगर उसे इतनी परेशानी होती है तो वो जॉब ढूंढकर लोगों का मुंह क्यों नहीं बंद कर देता।

अनुपमा पर मोहल्ले वालों ने उठाए सवाल

अनुपमा हमेशा की तरह तुलसी में जल चढ़ रही होती है। तभी अनुपम को देख मोहल्ले की औरतें बात करने लगती। वो अनुपमा के पास आती हैं और पूछती हैं कि सुना है कि तुम्हारा और वनराज का तलाक हो गया है और वनराज ने दूसरी शादी भी कर ली। फिर तुम यहां क्यों रह रही हो? ये बात सुनकर बॉ बाहर आती है और उन औरतों से लड़ने लगती है। ये देख अनुपमा उन औरतों से कहती हैं कि वो वनराज के साथ नहीं रहती वो तो अपने माता-पिता के साथ रहती है। अगर किसी किताब में लिखा है कि नहीं रह सकते हैं तो वो उन्हें बता दें वो अभी यहां से चली जाएंगी। ये सुनकर वो औरतें चली जाती हैं।

काव्या भूली अपनी मर्यादा

काव्या अपने कमरे से आती है नाइटी में चली आ जाती हैं। जिसे देख बॉ और बाबू जी हैरान हो जाते हैं। बाबू जी अपनी चाय लेकर बाहर चले जाते हैं। तभी बॉ काव्या से कहती हैं कि जो बेडरूम में पहनते हैं वो बाहर पहन कर आने की क्या जरूरत थी। अनुपा भी काव्या को समझाती हैं कि जैसा मौहाल होता है वैसे ही कपड़े पहनने चाहिए। ये सुनकर काव्या बॉ से माफी मांगती हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 14th June 2021 Written Updates: शादी के बाद काव्या ने रखा वनराज के घर में कदम, परिवार को तोड़ने की रच रही हैं साजिश

वनराज चले अनुपमा को सुनाने

काव्या को समझाने के बाद अनुपमा चली जाती हैं। तभी वनराज उनके पास जाते हैं कहते हैं कि काव्या को समझाने का हक उनका बॉ और बाबू जी का है। तुम्हारा नहीं है। अनुपमा
वनराज से कहती हैं कि ये घर भी उनका है। बातों बातों ही वनराज अनुपमा को ताना देता है कि अब तुम परिवार का मतलब समझाओगी जिसने अपने पति को तलाक दे दिया। अनुपमा कहती है कि तो क्या आप सिखाएंगे जिसने पति संग बेवफाई की।

नहीं मिला काव्या-वनराज को नाश्ता

वनराज और काव्या नाश्ते के लिए टेबल पर आते हैं लेकिन टेबल पर कुछ मिलता नहीं है। ये देख काव्या पूछती है कि नाश्ता लगा नहीं है। बॉ काव्या को याद दिलाती है कि उसी ने कहा था कि वो और वनराज हेल्थी फूड खाएंगे। उन्होंने परांठे बनाए थे। ये सुनकर वनराज के मुंह में पानी आ जाता है। तभी वनराज काव्या को स्डैंविच बनाने के लिए कहता है।

 

( Pre- अनुपमा और काव्या एक ही घर में रहकर अपनी अलग-अलग जिंदगी में शुरू कर रही हैं। काव्या बिना कुछ जानें नाइटी पहन आती और अनुपमा को मोहल्ले के ताने सुनने को मिलने लगे हैं। इस बीच वनराज एक्स वाइफ और न्यू वाइफ साथ-साथ जॉब ना होने की वजह से परेशान है। )