script37 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर ‘बिग बॉस’ में पहुंचे भजन सम्राट तो मचा तहलका, ऐसे उड़ा मजाक | Big Boss 12: Anup jalota Memes Viral On Social Media for affair | Patrika News

37 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर ‘बिग बॉस’ में पहुंचे भजन सम्राट तो मचा तहलका, ऐसे उड़ा मजाक

Published: Sep 17, 2018 01:47:52 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जसलीन के साथ अपने संबंधों का खुलासा करने के बाद अनूप जलोटा फैंस के बीच मजाक बन गए

Anup jalota salman

Anup jalota salman

टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 12 शुरू हो चुका है। यह शो शुरू होते ही चर्चा में आ गया है। दरअसल चर्चा में आने की वजह है शो में आने वाले कंटेस्टेंट। इस बार बिग बॉस में प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं। अनूप ने पहले ही दिन तहलका मचा दिया। दरअसल अनूप के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू भी पहुंची थी। दरअसल जसलीन भजन गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है। खुद अनूप जलोटा ने इस बात का खुलासा किया कि वह पिछले तीन सालों से जसलीन के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अनूप जलोटा को ट्रोल करने लगे।
फैंस के बीच मजाक बने अनूप जलोटा:
जसलीन के साथ अपने संबंधों का खुलासा करने के बाद अनूप जलोटा फैंस के बीच मजाक बन गए। बिग बॉस फैंस के बीच वे ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए हैं। सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा का मजाक बनने लगा। इंटरनेट पर लोग उनके Memes बनाने लगे और देखते ही देखते ये Memes वायरल होने लगे।
यह भी पढ़ें

अभिनेता ने ‘गांजा’ को लेकर किया ट्वीट तो मुंबई पुलिस ने दिया ऐसा जवाब..


37 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर 'बिग बॉस' में पहुंचे भजन सम्राट तो मचा तहलका, ऐसे उड़ा मजाक

सलमान ने भी ली चुटकी:
सिर्फ इंटरनेट यूजर्स ही नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में भी अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते का मजाक बना। प्रीमियर के दिन गेस्ट पैनल में बैठे सेलेब्स और सलमान खान भी अनूप जलोटा के अफेयर पर चुटकी लेते हुए दिखे।

37 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर 'बिग बॉस' में पहुंचे भजन सम्राट तो मचा तहलका, ऐसे उड़ा मजाक

अनूप हमारे बगैर नहीं रह पाते:
जसलीन ने घर के अंदर जाने से पहले कहा,’अनूप हमारे बगैर नहीं रह पाते। वे कोलकाता चले आते। हम छिप छिपकर मिलते। बिग बॉस के घर में हमें छुटकारा मिलेगा।’ जसलीन ने ये भी कहा कि वह अनूप जलोटा को अपने से दूर नहीं होने देंगी। घर में भी वे उन्‍हें दूसरों से बचाकर रखेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो