script

सलमान ने सबके सामने मांगी अनूप जलोटा से माफी, वजह जान सभी रह गए दंग

locationमुंबईPublished: Sep 24, 2018 04:41:32 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सलमान ने कहा कि अनूप जलोटा सबसे सज्जन व्यक्ति हैं।

Salman and Anup Jalota

Salman and Anup Jalota

टीवी का सबसे विवाादित और चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ इस बार भजन सम्राट अनूप जलोटा की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। ‘वीकेंड का वार’ के पहले दिन ‘बिग बॉस’ के घर के अन्य सदस्यों नेक अनूप जलोटा को निष्पक्ष फैसला ना लेने के आरोप में ‘टॉर्चर रूम’ भेज दिया था। बता दें कि राजकुमार वाले टास्क में घर के अन्य सदस्यों ने भजन सम्राट को लेकर कहा था कि उन्होंने इस मामले में निष्पक्ष फैसला नहीं लिया।

‘वीकेंड का वार’ के दूसरे दिन सलमान ने कही यह बात:
‘वीकेंड का वार’ के पहले दिन तो सलमान इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोले लेकिन दूसरे दिन सलमान ने ‘बिग बॉस’ के घरवालों से कहा, ‘मुझे आप लोगों के फैसला लेने की क्षमता पर शक है।’ सलमान ने कहा कि अनूप जलोटा सबसे सज्जन व्यक्ति हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी लोगों ने अनूप जलोटा को गलत समझा।

सलमान ने सबके सामने मांगी अनूप जलोटा से माफी, वजह जान सभी रह गए दंग

सलमान ने मांगी माफी:
सलमान ने जोड़ियों को समझाने की भी कोशिश की कि अनूप को आपने गलत समझा, पर वो आपकी ही साइड ले रहे थे। इसके बाद सलमान खान ने कालकोठरी में बंद कंटेस्टेंट्स निर्मल-रोमिल की जोड़ी और करणवीर को घर में बुलाया और उन्हें बताया कि आगे से काम को गंभीरता से लें। इसके बाद सलमान ने कहा, ‘आप सभी घरवालों के बदले मैं अनूप जी से माफी मांगना चाहता हूं।’

सलमान ने सबके सामने मांगी अनूप जलोटा से माफी, वजह जान सभी रह गए दंग

गेस्ट बनकर आए वरुण धवन:
बिग बॉस सीजन 12 में दूसरे ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के लिए बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन गेस्ट बनकर आए थे। वरुण धवन ने घरवालों को ‘मेक इन इंडिया’ टास्क दिया। इस टास्क में दोनों टीमों को तय समय में सबसे ज्यादा कुशन बनाने थे। इस टास्क के लिए सिंगल कंटेस्टेंट को टीम ब्लू में रखा गया, जबकि जोड़ी वाले कंटेस्टेंट्स टीम ओरेंज में थे। इस टास्क में टीम ओरेंज, टीम ब्लू को हराने में कामयाब रही।

ट्रेंडिंग वीडियो