scriptBigg Boss 13: अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया सनसनीखेज आरोप, बोलीं- ‘उसने मेरे साथ बहुत… | Bigg Boss 13 arhaan khan intimate with me ex-girlfriend amrita dhanoa | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया सनसनीखेज आरोप, बोलीं- ‘उसने मेरे साथ बहुत…

अरहान खान (Arhaan Khan) की एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया गंभीर आरोप
इंटीमेट होने की बताई बात
अरहान खान से रश्मि देसाई (Rashami Desai) तोड़ सकती हैं रिश्ता!

Dec 19, 2019 / 10:43 am

Neha Gupta

arhaan.jpg

amirita dhanoa, arhaan khan and rashami desai

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के प्यार के चर्चे लंबे समय से चलते आ रहे हैं। लेकिन इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने घर के अंदर जाकर अरहान की शादी और बच्चे का खुलासा किया। सच्चाई सुनने के बाद रश्मि शॉक्ड नज़र आईं। तब से लगातार अरहान को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। हाल ही में अरहान की एक्स-गर्लफ्रेंड अमृता धनुआ (Amrita Dhanoa) ने मीडिया के सामने कई खुलासे करने शुरु कर दिए हैं। पहले उन्होंने रश्मि और अरहान के रिश्ते को झूठा बताया था। अब उन्होंने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Bigg Boss s कंटेस्टेंट्स की फीस लिस्ट आई सामने, इस प्रतिभागी को मिल रहा सबसे कम अमाउंट!

अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड अमृता धनुआ (Amrita Dhanoa) ने बताया है कि 5 महीने पहले उनके साथ मलाड स्थित एक फ्लैट में अरहान ने इंटीमेट होने की कोशिश की थी। सुत्रों के मुताबिक, उन्होंने कहा- ये बहुत ही चौंकाने वाला था। उसके घर में केवल एक ही गद्दा था। अरहान खान (Arhaan Khan) मेरे नज़दीक आए और मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश करने लगे। मैं बताना चाहूंगी कि तब तक हमारा ब्रेकअप हो चुका था। अब आप सोच सकते हैं कि वो कैसा इंसान है। साथ ही अमृता ने ये भी कहा है कि उन्होंने ब्रेकअप के बाद उन्होंने अरहान खान (Arhaan Khan) से बात करना बंद नहीं की थी क्योंकि उसने उनसे 5 लाख रुपये लिए हैं। अमृता के मुताबिक अरहान ने रुपए अभी तक वापस नहीं किए हैं।

बता दें कि इससे पहले अमृता ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर झूठा नाटक करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बिग बॉस 13 के अंदर अरहान (Arhaan Khan) और ऱश्मि प्यार का ड्रामा कर रहे हैं। ये उनकी प्लानिंग है। हाल ही में बिग बॉस के एपिसोड में दिखाया गया था कि रश्मि ने अरहान से रिश्ता खत्म करने की ओर इशारा किया था। उन्होंने कहा कि तुमने मेरी निज़ी बातें कैमरे के सामने क्यों बोलीं। काम्या पंजाबी और हिना खान भी रश्मि को इस रिश्ते को लेकर चेता चुके हैं।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया सनसनीखेज आरोप, बोलीं- ‘उसने मेरे साथ बहुत…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो