श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, किसिंग सीन को लेकर बोली बड़ी बात

Neha Gupta
| Updated: 18 Dec 2019, 09:56:50 AM (IST)
श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, किसिंग सीन को लेकर बोली बड़ी बात
shweta tiwari

  • श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने डिजिटल कंटेंट के बारे में रखी राय
  • श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने किसिंग के बारे बोली बड़ी बात
  • वेब शो 'हम तुम एंड देम' में दिखाई दे रही हैं

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों एकता कपूर के वेब शो 'हम तुम एंड देम' को लेकर चर्चाओं में हैं। श्वेता ने पहली बार पर्दे पर बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं जिसे देखकर फैंस काफी हैरान है। हाल ही में श्वेता तिवारी और टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने पर्दे पर किसिंग सीन (kissing scene) करने को लेकर अपने विचार रखे। उन्होंने अपने करियर और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दिखाए जाने वाले कंटेंट के बारे में बातचीत की।

Bigg Boss कंटेस्टेंट्स की फीस लिस्ट आई सामने, इस प्रतिभागी को मिल रहा सबसे कम अमाउंट!

View this post on Instagram

Oye Guneete! #MDKD #Bts

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एडल्ट कंटेंट ज्यादा दिखाने के सवाल पर श्वेता (Shweta Tiwari) ने कहा- भारत के शोज पर ही विवाद होते हैं विदेशों के शोज हमसे ज्यादा एडल्ट सीन दिखाते हैं। भारत के वेब शोज में न्यूडिटी को इतना ज्यादा नहीं दिखाया जाता है। यहां सिर्फ किसिंग सीन्स को दिखाया जाता है और इतने में ही विवाद हो जाता है। किसिंग में क्या दिक्कत है मुझे समझ नहीं आता। हम अपने बच्चों को परिकथाओं में बताते आए हैं कि कैसे स्लीपिंग ब्यूटी को प्रिंस ने किस करके उठाया था और स्नो व्हाइट को प्रिंस ने किस करके जिन्दा किया था। श्वेता ने अपनी नाराज़गी दिखाते हुए कहा कि लोग किसिंग सीन देखना चाहते हैं और देखते भी हैं लेकिन छुपाने की कोशिश करते हैं। वो दिखावा करते हैं कि उन्हें देखना पसंद नहीं।

श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, शूट के बाद अकेले में घंटो रोती थीं

इसके अलावा राजीव खंडेलवाल ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार रखते हुए कहा कि वेब पर सिर्फ एडल्ट कंटेंट ही दिखाया जाता है। और भी बहुत से शोज वेब पर देखने को मिलते हैं। उन्होंने कहा- किसिंग सीन ऐसी चीज है जो लोगों को देखना पसंद है लेकिन वो इसे कुबूल नहीं करते हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में इंटीमेट सीन करने के बारे में बताया था कि वो इसे करने के बाद अकेले में रोती थीं। ट्रेलर देखने के बाद वो हैरान थीं लेकिन उनकी बेटी पलक ने उनके काम के लिए उन्हें सपोर्ट और प्रेरित किया।