scriptबिग बॉस : माहिरा की गर्दन पर ‘लव बाइट’ देखकर सिद्धार्थ बोले- मां क्या सोचेगी? | bigg boss 13 siddharth shukla see mahira sharma neck love bite | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस : माहिरा की गर्दन पर ‘लव बाइट’ देखकर सिद्धार्थ बोले- मां क्या सोचेगी?

बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के साथ मस्ती मजाक करते दिखे। लिविंग रूम में बैठे हुए सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा की गर्दन पर एक निशान दिखता है। इस निशान को …

मुंबईJan 08, 2020 / 06:17 pm

Shaitan Prajapat

 siddharth shukla mahira sharma

siddharth shukla mahira sharma

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। शो में आए रहे नए-नए ट्वीस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे है। घर में रोजाना कंटेस्टेंट्स के बीच बदलते रिश्तों को दिखाया जा रहा है। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला के दुश्मन बने माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा अब सिद्धार्थ के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते नजर आए।
 <a  href=
Siddharth Shukla ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/01/08/sidharth_shukla_2_5615445-m.png”> बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के साथ मस्ती मजाक करते दिखे। लिविंग रूम में बैठे हुए सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा की गर्दन पर एक निशान दिखता है। इस निशान को देखने के बाद सिद्धार्थ ने खिंचाई करते हुए माहिरा से पूछते है कि क्या ये लव बाइट है?
जवाब में माहिरा कहती है कि ये इंफेक्शन है। इसी दौरान शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा भी माहिरा की गर्दन पर हुए निशान को लेकर उनकी खिंचाई करने लगते हैं। सिद्धार्थ मजाकिया अंदाज में कैमरे में देखकर कहते हैं कि ये निशान देखकर उनकी मां क्या सोचेंगी। माहिरा की मजाक उड़ाते हुए उन्होंने कहा, तो तुम्हारी मॉम ने ये भी देखा होगा कि इंफेक्शन कैसे हुआ और वायरस ने कैसे तुमपर अटैक किया। इसके बाद सिद्धार्थ, शेफाली जरीवाला और पारस भी खूब हंसते हैं।
mahira sharma

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस : माहिरा की गर्दन पर ‘लव बाइट’ देखकर सिद्धार्थ बोले- मां क्या सोचेगी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो