scriptBigg Boss 15 Winner Prediction, Rakhi Sawant told who will win trophy | Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने बताया कौन जीतेगा शो? | Patrika News

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने बताया कौन जीतेगा शो?

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ 10 दिन बचे हैं। 10 दिन बाद यानी आने वाली 16 तारीख को कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विनर के नाम की घोषणआ दुनिया के सामने होगी।

Updated: January 06, 2022 12:01:42 pm

फिलहाल बिग बॉस 15 के घर में रश्मि देसाई और उमर रियाज की जोड़ी लाइमलाइट बटोर रही है। बिग बॉस 15 के घर में उमर रियाज और रश्मि देसाई की नजदीकियां लगातार फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। मगर बिग बॉस 15 के बुधवार यानी 5 जनवरी के एपिसोड में राखी सावंत ने कुछ ऐसे चौकाने वाले खुलासे किए जिससे यह मालूम पड़ता है कि कि इस बार के सीजन में आखिर कौन जीतने वाला है।
Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने बताया कौन जीतेगा शो?
Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने बताया कौन जीतेगा शो?
राखी ने ये बात उस वक्त बताई जब वो करण कुंद्रा से टिकट टू फिनाले वीक के लिए मिलने वाले नए टास्क के बारे में बात कर रही थीं। दरअसल, लास्ट एपिसोड में सदस्यों को टिकट टू फिनाले वीक का टास्क दिया गया था। जिसमे घर के सभी सदस्यों के बीच असली मुकाबला होगा।

एपिसोड में राखी करण कुंद्रा और उमर रियाज से बात कर रही थी कि उन्हें तेजस्वी प्रकाश से सतर्क रहना होगा। उन्होंने कहा कि टास्क में फैसला बिल्कुल फेयर तरीके से लिया जाएगा। अगर तेजस्वी प्रकाश को फिनाले में लिया जाता है तो हो सकता है ट्रॉफी उन्हें ही मिल जाए। और अगर तेस्वी फिनाले में नहीं पहुंच पाती हैं तो जीत की ट्रॉफी करण कुंद्रा के नाम हो सकती है। और फिर वो करण कुंद्रा को हिदायत देती हैं कि वो मिले हुए टास्क को पूरी ईमानदारी और फेयर तरीके से खेलें।

यह भी पढ़े - Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की लीक हुई कहानी
राखी ने कहा, "मैं अपने मन की बात कर रही हूं। लास्ट टाइम भी मैंने कहा था कि रुबीना जीत जाएंगी और वही जीतीं।" उन्होंने यह भी कहा, "अगर लड्डू (तेजस्वी) नहीं आई फिनाले में तो करण कुंद्रा के 90 परसेंट चान्स हैं, जीतने के।" उन्होंने आगे कहा, "अगर मैं या उमर जीते तो वह तुक्का हो सकता है, लेकिन करण के चान्सेज ज्यादा हैं।"

राखी सावंत की बातों में अब कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि वीकेंज के वार में सलमान खान इस बात की सच्चाई दर्शकों के सामने रखेंगे।

यह भी पढ़े - काजोल का एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Texas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरमहंगाई से जंग: रिकॉर्ड निर्यात से घबराई सरकार, गेहूं के बाद अब 1 जून से चीनी निर्यात भी प्रतिबंधितआंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलरिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगदिल्ली के नरेला में एनकाउंटर, बॉक्सर गैंग का शातिर शार्प शूटर अरेस्टESIC MTS Result 2022 : ESIC MTS फेज 1 का परिणाम जारी, ऐसे चेक करें स्कोरकार्डRajasthan : सिर्फ 5 दिन का कोयला शेष, छत्तीसगढ़ से जल्दी नहीं मिली मदद तो गंभीर बिजली संकट में डूबने की चेतावनी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.