scriptBigg Boss 16: इस फेमस एक्टर को डेट कर रही हैं Archana Gautam! शो में रहने तक ये काम नहीं करने का किया वादा | bigg boss 16 archana gautam is dating tv actor ranveer singh malik | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 16: इस फेमस एक्टर को डेट कर रही हैं Archana Gautam! शो में रहने तक ये काम नहीं करने का किया वादा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ एक बार फिर वापसी कर चुका है और इस बार शो नए रूप में आया है। शो दिन प्रति दिन रोमांचित होता जा रहा है। इस बार शो के कंटेस्टेंट भी काफी इंटरेस्टिंग नजर आ रहे हैं। इनमें से ही एक हैं कंटेस्टेंट अर्चना गौतम। ये दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि अदाकारा सल जिंदगी में किसे डेट कर रही हैं, नहीं तो चलिए हम बताते हैं।

Oct 18, 2022 / 12:23 pm

Shweta Bajpai

bigg boss 16 archana gautam is dating tv actor ranveer singh malik

bigg boss 16 archana gautam is dating tv actor ranveer singh malik

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में इन दिनों काफी बवाल देखने को मिल रहा है। शो में लगातार काफी टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक ओर बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच दुश्मनी अपने चरम पर है, दूसरी ओर दो लोगों के बीच प्यार की चिंगारी उठ रही है। शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) को उनके बिंदास बिहेवियर के लिए खूब प्यार मिल रहा है।
अर्चना का मस्ती भरा अंदाज, अनूठी आवाज और लोगों को तंग करने की आदत ने उन्हें बेहद कम समय में सबसे ज्यादा पॉपुलर बना दिया है। लोग इन्हें शो में खूब पसंद कर रहे हैं।

अर्चना एक अच्छे एंटरटेनर के तौर पर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकीं हैं, लेकिन क्या आप अर्चना की रियल लाइफ के उस हैंडसम हंक के बारे में जानते हैं, जिसे वे डेट कर रही हैं। नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

ह भी पढ़ें- साजिद खान पर रानी चटर्जी ने लगाए गंभीर आरोप
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1582263015453646850?ref_src=twsrc%5Etfw
खबरों की माने तो वो कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्टर रणवीर सिंह मलिक है जो अब तक कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह मलिक और अर्चना गौतम स्कूल फ्रेंड हैं। दोनो बचपन से ही साथ रहे और एक दूसरे के परिवार के भी काफी क्लोज हैं।

अर्चना के एक करीबी दोस्त ने मीडिया को बताया, “रणवीर और अर्चना स्कूल के दोस्त हैं और उन्होंने एक साथ ही में अपना एक्टिंग करियर बनाने का फैसला किया था। वो एक साथ मुंबई चले गए और दोनों के परिवार के बीच भी अच्छे सम्बन्ध हैं। दोनों का एक साथ पार्टी करते वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों के करीबी ये अच्छे से जानते हैं कि ये एक रिलेशनशिप में हैं लेकिन न तो अर्चना और न ही रणवीर ने इसे स्वीकार किया है।”
https://twitter.com/hashtag/ArchanaGautam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करीबी ने आगे ये भी कहा कि कि वो अपने मज़ाकिया अंदाज़ से भले ही सभी का दिल जीत लें लेकिन दर्शक उन्हें कभी भी किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ प्यार में पड़ते या लव ट्रायंगल बनाते हुए नहीं देख पाएंगे क्योंकि रणवीर इसके खिलाफ हैं। मैं ज्यादा नहीं जानता लेकिन मुझे यकीन है कि वो कभी भी किसी भी लव ट्रायंगल में शामिल नहीं होंगीं क्योंकि वो जानती है कि रणवीर इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा। वास्तव में, रणवीर ने भी उससे वादा किया है कि वो तब तक पार्टी नहीं करेगा जबतक वो घर के अंदर हैं।
https://twitter.com/hashtag/ArchanaGautam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रणवीर सिंह मलिक कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं। वे कवच, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। शो में अर्चना को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें

बांग्लादेश ने इस वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के डांस पर लगाई रोक

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 16: इस फेमस एक्टर को डेट कर रही हैं Archana Gautam! शो में रहने तक ये काम नहीं करने का किया वादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो