आखिर किस वजह से फूट-फूटकर रोईं स्मृति ईरानी, आपकी भी आंख हो जाएगी नम

By: Preeti Khushwaha
| Published: 15 Sep 2018, 12:52 PM IST
आखिर किस वजह से फूट-फूटकर रोईं स्मृति ईरानी, आपकी भी आंख हो जाएगी नम
smriti irani

स्मृति ने दुकानदार से कहा, 'आज मेरे पास पैसे हैं, मुझे मेरी डॉल दो।'

 

 

सीरियल 'सास भी कभी बहू थी' फेम और केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस रही स्मृति ईरानी ने हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है। स्मृति आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। इनदिनों उनका एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रोती नजर आ रही हैं। यही नहीं वह वीडियो में किसी घर की बात भी करती दिख रही हैं। बता दें कि ये वही घर है जहां करीब 35 साल पहले स्मृति अपने माता-पिता के साथ रहा करती थीं। अपने पुराने घर का वीडियो खुद स्मृति ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

 

smriti irani

घर की जगह अब कुछ ही बन गया:
स्मृति अपने माता-पिता के साथ 35 साल पहले गुरुग्राम में रहती थीं। अपने इस घर का वीडियो स्मृति ने साझा किया है। इस वीडियो में वह उस समय इमोशनल हो गईं, जब वे उन गलियों में होते हुए अपने घर पहुंची और वहां उन्हें सब कुछ बदला हुआ मिला। उन्हें सब कुछ याद था कि घर के किस कोने में किचन था। किस तरह वह छज्जे से झांककर अपनी मां को आते हुए देखती थीं। सब कुछ याद कर वह फूट-फूटकर रोईं। उन्होंने सोचा था कि वहां घर होगा, लेकिन वहां सिर्फ उनके घर की यादें बची थीं।

 

smriti irani

दुकानदार से मांगी अपनी डॉल:
घर पहुंचने के साथ ही स्मृति अपने सभी पड़ोसियों से भी मिलीं। वीडियो में वह अपनी कई पुराने बाते शेयर करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें अपना घर इतना बड़ा लगता था कि उन्हें झाड़ू पोंछा करने में भी मुश्क‍िल महसूस होती थी। वहीं एक बार स्टोर रूम में आग लगाने तक की बात भी उन्होंने शेयर की। साथ ही वह उस दुकान पर गईं जहां पर हमेशा ही एक डॉल रखी रहती थी। उस डॉल की कीमत 130 रुपए थी। स्मृति ने कहा कि उस वक्त डॉल को खरीदने के लिए उनके पास इतने पैसे नहीं होते थे, लेकिन आज है। स्मृति ने दुकानदार से मजाक में कहा, 'आज मेरे पास पैसे हैं, मुझे मेरी डॉल दो।'

बता दें कि स्मृति के घर का ये वीडियो एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'होम' के प्रमोशन का हिस्सा है। इस शो के अंतर्गत सेलेब्रि‍टी अपने पुराने घर से जुड़ीं यादें शेयर कर रहे हैं। ये शो आल्ट बालाजी डिजिटल एप पर 21 सितंबर से रिलीज होगा।

Smriti Irani smriti irani bjp Smriti Irani Siachen base camp
Show More