'दया' और 'अभिजीत' ने नए शो के प्रोड्यूसरों के खिलाफ दर्ज कराई कंप्लेन, जाने क्या है मामला

By: Shaitan Prajapat
| Published: 21 Feb 2020, 07:36 PM IST
'दया' और 'अभिजीत' ने नए शो के प्रोड्यूसरों के खिलाफ दर्ज कराई कंप्लेन, जाने क्या है मामला
daya and abhijeet

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, सभी कलाकारों ने 6-7 महिने बिना पेमेंट के काम किया और आखिरकार CINTAA ऑफिस में शो के प्रोड्यूसरों ....

टेलीविजन के मशहूर शो CID से अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिजीत (आदित्य श्रीवास्तव) और दया (दयानंद शेट्टी) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। CID के तर्ज पर ही 2019 में एक नया शो शुरू किया गया जिसका नाम है 'CIF' जिसमें दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव, दिनेश फड़निस नजर आए। एक रिपोर्ट के अनुसार सभी ने शो के प्रोड्यूसरों (वाइट सैंड प्रोडक्शंस) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

daya and abhijeet

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, सभी कलाकारों ने 6-7 महिने बिना पेमेंट के काम किया और आखिरकार CINTAA ऑफिस में शो के प्रोड्यूसरों (वाइट सैंड प्रोडक्शंस) के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कर दी। इस वेबसाइट ने आदित्य श्रीवास्तव से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कहा कि अभी मैं मंदिर में हूंं बाद में बात करते हैं। लगभग 10 दिन पहले सभी एक्टर्स ने जाकर कंप्लेंट फाइल की थी। आपको बता दें कि CID 1998 में शुरू हुआ था और शो के समाप्त होने तक शो ने 1547 एपिसोड पूरे कर लिए थे और ये शो टीवी इतिहास के सबसे सफल शो में से एक रहा।

daya and abhijeet