scriptनेहा शर्मा ने बहन आयशा के साथ करवाया फोटोशूट, आयशा की बोल्ड फोटोज पर बोले लोग-अंडरवियर नहीं पहनी | Did Neha Sharma sister Aisha Sharma forget to wear panty, she replied | Patrika News
TV न्यूज

नेहा शर्मा ने बहन आयशा के साथ करवाया फोटोशूट, आयशा की बोल्ड फोटोज पर बोले लोग-अंडरवियर नहीं पहनी

एक्ट्रेस नेहा शर्मा और उनकी बहन आयशा शर्मा अपने हाल ही के फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। दोनों बहनों ने साथ में एक फोटोशूट करवाया है, इसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, आयशा की कुछ बोल्ड फोटोज पर यूजर्स ने ‘अंडरवियर नहीं पहनी’ जैसे कमेंट्स किए हैं।

मुंबईJul 13, 2021 / 03:14 pm

पवन राणा

neha_sharma.png

मुंबई। एक्ट्रेस नेहा शर्मा और उनकी बहन आयशा शर्मा इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर शेयर फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों बहनों ने एक फोटोशूट भी करवाया है। इसकी फोटोज को काफी पंसद किया जा रहा है। वहीं, आयशा ने भी अपनी कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इनमें यूजर्स ने कमेंट कर अंडरवियर पहनना भूलने की बात कही है। इस तरह के कमेंट्स पर आयशा ने नाराज होते हुए कहा है कि वे अंडरपैंट पहनना नहीं भूली हैं।

neha_sharma_photos.png

मैं अपना अंडरपैंट पहनना नहीं भूली-आयशा
दरअसल, आयशा शर्मा ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इनमें वह वाइट शर्ट और शॉक्स में नजर आ रही हैं। अलग-अलग अंदाज में पोज देती आयशा हॉट एंड बोल्ड लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें लगा कि केवल शर्ट और शॉक्स पहने आयशा अंडरवियर पहनना भूल गई हैं। ऐसे कमेंट्स देख आयशा नाराज हो गईं।

यह भी पढ़ें

जब Neha Sharma की सेल्फी में दिखने लगा सेक्स टॉय, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को ऐसे लगाई थी लताड़

neha_sharma_pics.png

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में इसका जवाब देते हुए लिखा कि ‘नहीं, मैं अपनी अंडरपैंट पहनना नहीं भूली। सिर्फ बता रही हूं।’ आयशा को इन फोटोज के कमेंट्स में बहुत सारे ऐसे कमेंट्स मिले हैं जो नेगेटिविटी से भरे हुए हैं। गौरतलब है कि आयशा ने अपने फिल्म करियर की शुरूआत जॉन अब्राहम की मूवी ‘सत्यमेव जयते’ से की थी।

यह भी पढ़ें

Nia Sharma ने खोली व्हाइट हुडी की डोरी, ट्रोलर्स बोले- इतना शौक है दिखाने का तो..

neha_sharma_photoshoot.png

दोनों बहनों ने करवाया फोटोशूट
हाल ही नेहा और आयशा ने अपने एक फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें दोनों बहनें बिंदास अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। शेयर किए गए एक फोटो में नेहा और आयशा ने एक-दूसरे की टांगों पर टांग टिका रखी है। जिस तरह से पोज दिया गया है, उससे पहली नजर में यह नहीं बताया जा सकता है कि कौनसी टांग किसकी है। नेहा ने तस्वीर के साथ लिखा है, अपनी खूबसूरती पर सवाल उठाए बिना दूसरी की ब्यूटी की भी तारीफ करें, प्रेरणा लें।’ इसी को लेकर कुछ यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है,’गौरिया उलझ गई?’ हालांकि बहुत सारे यूजर्स ने दोनों बहनों की खूब तारीफ की है।


(Photos Credit : instagram.com/nehasharmaofficial & instagram.com/aishasharma25/)

Home / Entertainment / TV News / नेहा शर्मा ने बहन आयशा के साथ करवाया फोटोशूट, आयशा की बोल्ड फोटोज पर बोले लोग-अंडरवियर नहीं पहनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो