scriptमां बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने अनोखे अंदाज में किया खुलासा | dipika kakar and shoaib ibrahim are going to be parents, their first baby pregnancy rumors goes viral | Patrika News

मां बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने अनोखे अंदाज में किया खुलासा

Published: Dec 20, 2022 01:59:00 pm

Dipika Kakar Pregnancy : टीवी सीरिल ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के घर ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। शादी के 4 साल बाद दीपिका के घर एक छोटे बच्चे की खुशखबरी आने वाली है। दीपिका के पति शोएब ने बेहद ही अनोखे ढंग से दीपिका की प्रेगनेंसी को खुलासा किया।

dipikamaa.jpg

Dipika Kakar Pregnancy Video

Dipika Kakar Pregnancy Rumors: टीवी का मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Shoaib) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दीपिका (Dipika) प्रेग्नेंट हैं और शोएब उनका ध्यान भी रख रहे हैं। अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत चुके दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) लाखों लोगों के फेवरेट लव बर्ड्स हैं। उनके फैंस उन्हें पैरेंट्स बनते हुए देखना चाहते हैं और अब उनका यह इंतजार खत्म होता दिख रहा है। शादी के 4 साल बाद उनके घर अब एक छोटा नन्हा मेहमान आने वाला है। दीपिका के फैमिली मेंबर्स और उनके पति ने एक व्लॉग्स शेयर किया है जिससे यही लग रहा है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान पहली बार मां बनने की खुशी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के चेहरे से साफ दिख रही है। इस इवेंट के दौरान दीपिका कई बार अपना बेबी बंप छुपाती नजर आई। वैसे तो शोएब काफी केयरिंग है लेकिन इस इवेंट में वह दीपिका का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखते हुए नजर आए।

दीपिका को लगती है अब ज्यादा भूख


दीपिका (Dipika Kakar) की नन्द सबा और उनके पति शोएब (Shoaib Ibrahim) ने एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसको देखने पर साफ पता चल रहा है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। इस वीडियो में दीपिका की फूड क्रेविंग्स साफ देखने को मिल रही है। हाल ही में जब दीपिका एक इवेंट पर गई थी तो उन्होंने काफी लूज कपड़े पहन रखे थे, इसके साथ ही दीपिका बार-बार अपने बेबी बंप को छुपाती नजर आईं।
यह भी पढ़ें

Avatar 2 Box Office Collection Day 4 : मंडे कलेक्शन भी रहा तगड़ा, जल्द होगी 200 करोड़ क्लब में शामिल



फैंस को है नन्हें मेहमान का इंतजार

दीपिका और शोएब टीवी के मशहूर कपल हैं और उनके फैंस को उनकी शादी के बाद से ही इस तरह की खुशखबरी का काफी समय से इंतजार रहा है। अब दीपिका और शोएब जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। खैर, अभी तक कपल की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान से लेकर इन सेलेब्स ने बढ़ाई फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शान



यह भी पढ़ें

मुंह छुपाती नजर आईं पलक तिवारी, हंसते नजर आए इब्राहिम अली खान



आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम की मुलाकात टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के दौरान हुई थी। इस टीवी शो के दौरान ही दोनों एक-दूजे से प्यार (love) हुआ। 4 साल डेटिंग के बाद इन दिनों ने 2018 में धूमधाम से शादी कर ली थी। अब फैंस को दीपिका और शोएब (Shoaib Ibrahim) के घर पर एक छोटे मेहमान का इंतजार है।
यह भी पढ़ें

फीफा वर्ल्ड कप के दौरान रणवीर सिंह की बाहों में जकड़ी दिखीं दीपिका पादुकोण

https://youtu.be/UJ-MVHZM1mE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो