एक बार फिर शिल्पा शिंदे ने हिना खान को चारों खाने किया चित
Bhup Singh
Publish: May, 26 2018 06:08:50 (IST)
एक बार फिर शिल्पा शिंदे ने हिना खान को चारों खाने किया चित

फैंस ने हिना खान की बजाय बिग बॉस विजेता हिना खान को बताया को बताया बेहतर...

'बिग बॉस 11' में हिना खान को मात देने के बाद एक फिर शिल्पा शिंदे ने उनको चारों खाने चित कर दिया है। पूरे बिग बॉस के इतिहास में 11वां सीजन काफी खास रहा है। ग्यारवें सीजन में ना सिर्फ रॉयल कंटेस्टेंट देखने को मिले बल्कि दर्शकों को खूब कंट्रोवर्सीज देखने को मिली। अगर बात की जाए टीवी की चहेती बहुओं की तो हिना खान और शिल्पा शिंदे में काफी कसमकस देखने को मिली। यानी कि दोनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आईं। जब फिनाले ये दोनों एक-दूसरे के सामने खड़ी थी तो ये अनुमान लगाना मुश्किल हो रहा था कि कौन किताब अपने नाम करेगा।

hina khan and shilpa shinde

खैर फिनाले के दिन शिल्पा शिंदे का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने पहली बार 'बिग बॉस सीजन 11' का खिताब अपने नाम किया। बता दें कि शो बाद भी इन दोनों एक्ट्रेस के फैन क्लब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आज भी उनके फैन क्लब एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने की कोशिश में लगे रहते हैं। बता दें कि इन हिना खान एक वेब सीरीज में तो शिल्पा 'धन धना धन' नाम के वेब शो अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं।

बता दें कि इन दिनों शिल्पा और हिना को लेकर जो खबर सामने आ रही है। वो जानकार शिल्पा के फैंस तो झूम उठेंगे पर हिना के फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं होगा। दरसअल, बीते दिनों हिना और शिल्पा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थी। जब ये तस्वीरें दोनों के फैंस के सामने आई तो सबने शिल्पा को बेहतरीन लुक का दावेदार बताया। इस तरह से एक बार फिर शिल्पा ने हिना को पटखनी दे दी है और साबित कर दिया है कि कोई भी सानी नहीं है।

बात करें शिल्पा और हिना के प्रोफेशनल कॅरियर की तो शिल्पा इन दिनों 'धन धना धन' के नाम के एक वेब शो में नजर आती है। इस शो में उनके साथ जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर नजर आते हैं। वहीं हिना बहुत जल्द 'स्मार्टफोन' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली है।

बता दें कि शिल्पा इन दिनों ‘धन धना धन‘ नाम के एक वेब शो में नजर आती है। इस शो में उनके साथ जाने माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर नजर आते है। वहीं हिना बहुत जल्द ‘स्मार्टफोन‘ नाम के एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली है।