script

‘बेपनाह’ के सेट से वीडियो आया सामने, जेनिफर-हर्षद के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Published: Jul 10, 2018 05:25:29 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सीरियल ने जबरदस्त तरीके से टीवी पर एंट्री मारी थी। लेकिन धीरे धीरे ये टीआरपी लिस्ट से बाहर होता नजर आ रहा है।

jennifer winget and harshad chopara

jennifer winget and harshad chopara

टीवी की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इनदिनों अपने सीरियल ‘बेपनाह’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस सीरियल में उनके अपोजिट एक्टर हर्षद चोपड़ा लीड रोल निभा रहे हैं। बता दें कि इस सीरियल ने जबरदस्त तरीके से टीवी पर एंट्री मारी थी। लेकिन धीरे धीरे ये टीआरपी लिस्ट से बाहर होता नजर आ रहा है। वहीं अगर हम शो की बात करें तो शो के नए ट्व‍िस्ट को फैंस ने बेशक सराहा था लेकिन कहानी में वही इमोशनल ड्रामा देखने के बाद फैंस न‍िराश नजर आ रहे हैं।

कभी अपनी आॅनस्क्रीन बहू के प्यार में पागल हा गए थे आलोक नाथ, इंटरव्यू में किया था बड़ा खुलासा

शो के स्टार्स ने कराया फोटोशूट:
बता दें कि हाल ही में शो के दोनों स्टार्स हर्षद और जेनिफर ने एक फोटो शूट कराया है। जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। बता दें कि जेनिफर और हर्षद ने ‘बेपनाह’ के नए थीम सॉन्ग की शूटिंग की है। इसी शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जेनिफर महरुन रंग के सूट में नजर आ रही है, वहीं बात की जाए हर्षद की तो वह महरुन रंग के कोट, सफेद शर्ट और काली पैंट में नजर आ रहे है।

शो को दिलचस्प बनाने के लिए करेंगे ये काम :
खबरों की मानें तो इस शो के निर्माता इन दिनों इसकी स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाने की पूरी कोश‍िश में जुटे हुए हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो जल्द ही कुछ महीनों के 2 साल के लीप पर जा रहा है। वहीं अगर शो के कैरेक्टर की बात करें तो शो में जेनिफर एक मुस्लिम लड़की जोया का किरदार निभा रही हैं और हर्षद आदित्य का।

ट्रेंडिंग वीडियो