script‘लॉक अप’ के प्रीमियर पर कंगना रनौत ने उड़ाया सलमान खान का मजाक | Kangana Ranaut to Host 'Lock Upp',Takes Dig at Salman Khan 'Bigg Boss' | Patrika News
TV न्यूज

‘लॉक अप’ के प्रीमियर पर कंगना रनौत ने उड़ाया सलमान खान का मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक नया शो ‘लॉक अप’ को जल्द ही होस्ट करने जा रही हैं, इस शो को प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। शो के प्रीमियर को देखने के बाद लगता है, जैसे कंगना रनौत कॉन्ट्रोवर्शयल रहती हैं, शो भी एक्ट्रेस के रंग में रंगा होगा।

Feb 04, 2022 / 10:42 am

Archana Keshri

'लॉक अप' के प्रीमियर पर कंगना रनौत ने उड़ाया सलमान खान का मजाक

‘लॉक अप’ के प्रीमियर पर कंगना रनौत ने उड़ाया सलमान खान का मजाक

बॉलीवुडल इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही बतौर शो हस्ट बन कर अपना जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं। एकता कपूर कंगना रणौत के साथ मिलकर एक नया शो ‘लॉक अप’ लेकर आ रही हैं। बीती रात को इस शो का एक शानदार प्रीमियर हुआ। कंगना रनौत और एकता कपूर ने शो के बारे में कहा कि ये शो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल होने वाला है और ऐसा शो पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा।
कंगना रनौत ने हाल ही में अपने ओटीटी डेब्यू शो ‘लॉक अप’ का धांसू ऐलान किया है। ये वेब रियलिटी शो ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीम होगा। कंगना रनौत का ये वेब शो सुपरस्टार सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की तर्ज पर बनने वाला है। जिसमें करीब 16 सदस्य भाग लेंगे। बिग बॉस की तरह ही इस शो में घरवालों को अपने सर्वाइवल की जंग टास्क लड़कर जीतनी होगी।

शो में कुछ नामी गिरामी चेहरों को एक द्वीप पर रखा जाएगा और उन पर नजर रखने की जिम्मेदारी होगी शो के होस्ट की। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे सलमान पर तंज कसती दिखाई दे रही हैं। प्रीमियर के दौरान उन्होंने कहा, ‘क्या आप सब लॉकअप के लिए तैयार हैं? लेकिन ये आपके बड़े भाई का घर नहीं है, ये मेरी जेल है, और यहां होगा अत्याचार का खेल। क्या आप सब इसके लिए तैयार हैं?’

lock_upp.jpg

एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो रहा है। उनके फैंस का कहना है कि कंगना ने इस शो के जरिए सलमान खान पर निशाना साधा है। जैसा की हम जानते हैं कि बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते हैं, और उसे ही भाई का घर कहा जाता है। खैर देखना ये है कि कंगना के इस बयान पर सलमान खान क्या रिएक्शन देने वाले हैं।

कंगना रनौत और एकता कपूर का ये वेब रियलिटी शो बिल्कुल बिग बॉस की तर्ज पर ही होने वाला है। जहां 72 दिनों तक सदस्य एक घर में बंद रहेंगे। बताया जा रहा है कि इस शो की 24 घंटे और सातों दिन लाइव स्ट्रीमिंग होगी और इसमें भाग लेने वाले सभी 16 सेलिब्रिटीज सलाखों के पीछे कैद होंगे। इस शो का प्रसारण एकता कपूर के चर्चित ऐप आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर एक साथ होगा।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने बेच दिया अपना घर !


खबरों कि माने तो शो में अदाकारा कंगना रनौत एक जेलर की भूमिका निभाएंगी। जिसके लिए वो बिल्कुल जेलर के गेटअप में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आईं। इस शो के प्रमोशन इवेंट के दौरान उन्होंने हाई थाई स्लिट गाउन में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

संसद में राहुल गांधी के भाषण को सुनकर खुश हुईं स्वरा भास्कर, ट्विटर पर ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘लॉक अप’ के प्रीमियर पर कंगना रनौत ने उड़ाया सलमान खान का मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो