scriptकृष्णा और कीकू के बाद कपिल ने बॉलीवुड के इन दो महशूर कोरियाग्राफर को पहनाई साड़ी, करवाया डांस, देखें वीडियो | kapil sharma show ganesh acharya and remo dsouza dance in saree | Patrika News

कृष्णा और कीकू के बाद कपिल ने बॉलीवुड के इन दो महशूर कोरियाग्राफर को पहनाई साड़ी, करवाया डांस, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Mar 31, 2019 07:29:51 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शो के इस एपिसोड में खूब सारा डांस और मस्ती होने वाली है। साथ ही शो के होस्ट कपिल शर्मा और गेस्ट …..

kapil sharma

kapil sharma

मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और यह शो टीआरपी लिस्ट में एक पायदान की छलांग लगाकर चौंथे स्थान पर आ गया है। शो के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के दो बड़े कोरियोग्राफर शिकरत करने जा रहे हैं। रविवार को शो में रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य नजर आएंगे।

 

kapil sharma

शो के इस एपिसोड में खूब सारा डांस और मस्ती होने वाली है। साथ ही शो के होस्ट कपिल शर्मा और गेस्ट रेमो डिसूजा का बर्थडे सेलिब्रेशन भी होगा। इस मौके पर कपिल और रेमो के लिए स्पेशल केक प्लान किया गया हैं। कपिल वाले केक में उनके किरदारों के मेनिएचर होंगे वहीं दूसरी तरफ रेमो वाले केक में डांसर माइकल जैक्सन की छवि होगी।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस दौरान रेमो और गणेश दोनों शानदार डांस करेंगे। दोनों कलाकारों ने साड़ी पहनकर ‘बाजीराव मस्तानी’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘पिंगा’ पर परफॉर्म करती नजर आए। आपको बता दें कि फिल्म में गाने पर प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने डांस किया था। दरअसल 2 अप्रैल को ही कपिल शर्मा और रेमो डिसूजा दोनों का जन्मदिन पड़ता है। इस मौके को खास बनाने के लिए दोनों साथ में सेलिब्रेट करते नजर आएंगे। शो के इस एपिसोड दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है।

kapil sharma
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो