scriptये कंटेस्टेंट बना Khatron Ke Khiladi 12 का विनर, हाथ में कार की चाबी लिए वायरल हुई तस्वीर | khatron ke khiladi 12 winner tushar kalia won the trophy as per report | Patrika News

ये कंटेस्टेंट बना Khatron Ke Khiladi 12 का विनर, हाथ में कार की चाबी लिए वायरल हुई तस्वीर

Published: Sep 19, 2022 04:25:19 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

छोटे पर्दे का मशहूर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12 अब अपने आखिरी पड़वा में पहुंच गया है। शो को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है, लेकिन इससे पहले ही शो के विजेता का नाम सामने आ गया है। जी हां शो के विनर की तस्वीर वायरल हो गई है।

khatron ke khiladi 12 winner tushar kalia won the trophy as per report

khatron ke khiladi 12 winner tushar kalia won the trophy as per report

पिछले कुछ महीने से रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। लोगों ने इसे खूब प्यार दिया। अब जल्द ही शो का सेमी फिनाले होने वाला है जिसके बाद शो को उसका विनर मिल जाएगा। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को अपने 4 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं, जिनमें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को अपने 4 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसी बातें भी हुई जिसने होस्ट रोहित शेट्टी को काफी नाराज भी कर दिया।
इसका कारण था कई सारे दमदार खिलाड़ियों ने स्टंट करने से ही मना कर दिया और यही वजह थी कि रोहित अपना आपा खो बैठे। हालांकि इस टिकट टू फिनाले में रोहित को उनके चार फाइनलिस्ट मिल गए। खतरनाक स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो को तुषार कालिया के तौर पर पहला फाइनलिस्ट मिला था और इसके बाद जब नंबर आया राजीव अदातिया ने स्टंट तो किया लेकिन वो अच्छा नहीं कर पाए।

वहीं इस टास्क में जन्नत जुबैर ने अपना कमाल दिखाया। इसके साथ ही जन्नत जुबैर के बाद मोहित मलिक और फैजल शेख के बीच जंग देखने को मिली। तीसरे टास्क में फैजल शेख ने मोहित मलिक को हरा दिया। इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी 12 को उनके 4 फाइनलिस्ट मिल गए हैं।

यह भी पढ़ें

एयरपोर्ट पर कार्तिक कार्तिक चिल्लाने लगा नन्हा फैन

https://twitter.com/hashtag/RubinaDilaik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रविवार की रात को मुंबई में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले की शूटिंग हुई, जहां कंटेस्टेंट के साथ साथ सेलेब्स का भा जमावड़ा लगा, लेकिन इस बीच विनर की तस्वीर वायरल हो गई है। पहले भी विनर के नाम को लेकर खबरें वायरल हुई थीं, जिसमें फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू का नाम सामने आया था, लेकिन अब वायरल तस्वीर इससे बिल्कुल उलट है। लेटेस्ट खबर के मुताबिक इस शो के इस सीजन को तुषार कालिया ने जीता है। विजेता को दी जाने वाली कार की चाबी के साथ तुषार की फोटो वायरल हो रही है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शो उन्होंने जीता है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1571812871436398594?ref_src=twsrc%5Etfw
‘खतरों के खिलाड़ी‘ के कई फैन पेज से यह साझा किया गया है कि तुषार ने ही ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, जिसके बाद बधाइयों का तांता लग गया है। बता दें कि इसका खुलासा तो काफी पहले ही हो गया था कि टॉप 2 में फैजल और तुषार पहुंचे हैं। हालांकि अब इन दोनों बातों में कितनी सच्चाई है इसका पता तो बाद में ही चलेगा।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1571813117893701634?ref_src=twsrc%5Etfw
सीजन 12 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के शहर केपटाउन में हुई। शो की शुरूआत में कई खिलाई इससे जुड़े, जिनमें रुबीना दिलैक, कनिका मान, फैजल शेख, तुषार कालिया, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक सहित अन्य का नाम शामिल हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही रोहित के टेस्ट में पास हो पाए।

यह भी पढ़ें

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म GODFATHER को क्यों नहीं मिल रहा कोई खरीदार?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो