scriptइंतजार खत्म! रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ इस दिन से होगा ऑनएयर | Khatron Ke Khiladi 13 Rohit Shetty stunt show on air from 17th June on colors might be replaced Shalin Bhanot Bekaboo | Patrika News
मनोरंजन

इंतजार खत्म! रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ इस दिन से होगा ऑनएयर

Khatron Ke Khiladi 13 : स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 13वां सीजन शुरू हो गया है। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस बीच शो के टीवी पर ऑनएयर होने को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है।

मुंबईMay 30, 2023 / 02:35 pm

Jyoti Singh

khatron_ke_khiladi_13_rohit_shetty_stunt_show_on_air_from_17th_june_on_colors_might_be_replaced_shalin_bhanot_bekaboo.png
रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। शो में शामिल हुए सभी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट इस समय साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शूटिंग कर रहे हैं। जाहिर है कि खतरों के खिलाड़ी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। वहीं टीआरपी की लिस्ट में भी यह शो हमेशा टॉप पोजिशन पर बना रहता है। फैंस को अब शो के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच शो के टेलीकास्ट होने पर बड़ा अपडेट आया है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1663470564089163776?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि बिग बॉस के बाद रोहित शेट्टी का ‘खतरों के खिलाड़ी’ टीवी पर दस्तक देता है। शो की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है। अब इसका कलर्स टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होना बाकी है। अच्छी खबर ये है कि दर्शाकों को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को देखने के लिए जुलाई तक का इंतजार नहीं करना होगा। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो जून में ही ऑनएयर हो सकता है। साथ ही टीवी के एक पॉपुलर शो को रिप्लेस करेगा।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को 17 जून से टीवी पर टेलीकास्ट किया जा सकता है। यह शो कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे आएगा। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से शो की ऑनएयर डेट पर अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
यह भी पढ़े – ‘आदिपुरुष’ की रिलीज से पहले कृति सेनन ने किए माता सीता के दर्शन, ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल

https://twitter.com/hashtag/ArchanaGautam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं दूसरी तरफ खबर है कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 13वां सीजन कलर्स पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले शो ‘बेकाबू’ को रिप्लेस कर सकता है। जाहिर है कि एकता कपूर का शो ‘बेकाबू’ वीकेंड पर आता है। शो में एक्टर शालीन भनोट लीड रोल में हैं। कहा जा रहा है कि अगर शो की टीआरपी अच्छी रही तो इसे नया टाइम स्लॉट मिल सकता है।
बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 13 में इस बार 14 कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में अब तक चार एलिमेशन हो चुके हैं। रोहित रॉय को जहां इंजरी के चलते ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा, तो वहीं कुंडली भाग्य की अंजुम फकीह को टास्क पूरा न करने की वजह से शो का पहला फीयर फंदा मिला। इसके अलावा कई फैन क्लब्स पर ये भी जानकारी शेयर की गई कि शो के शुरुआती दो एपिसोड में कंटेस्टेंट को डबल एलिमिनेशन झेलना पड़ा।

Home / Entertainment / इंतजार खत्म! रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ इस दिन से होगा ऑनएयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो