scriptड्रग्स खरीदते हुए गिरफ्तार हुई Preetika Chauhan रह चुकी हैं बीटेक की स्टूडेंट, शो में निभाया है देवी का रोल | Know About Preetika Chauhan Life Arrested In Drug Case | Patrika News

ड्रग्स खरीदते हुए गिरफ्तार हुई Preetika Chauhan रह चुकी हैं बीटेक की स्टूडेंट, शो में निभाया है देवी का रोल

Published: Oct 26, 2020 03:08:22 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस Preetika Chauhan
NCB ने बरामद किया 99 ग्राम ड्रग
कई सुपरहिट शोज में कर चुकी हैं काम

Know About Preetika Chauhan Life Arrested In Drug Case

Know About Preetika Chauhan Life Arrested In Drug Case

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput Case ) में ड्रग एंगल मिलने पर बॉलीवुड पर एनसीबी का शिकांजा कसता जा रहा है। ड्रग केस में गिरफ्तार हुई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) जेल से बाहर चुकी हैं, लेकिन अभी भी एनसीबी जांच में जुटी हुई है। हाल ही में टीवी फेमस एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ( Pritika Chauhan ) को भी ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन पर ड्रग लेने और सप्लाई करने का आरोप लगा है। बता दें एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं प्रीतिका चौहान।

NCB Arrest Actress Preetika Chauhan

हिमाचल की रहने वाली हैं अभिनेत्री

अभिनेत्री प्रीतिका चौहान हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। उनकी उम्र 29 साल है। उनकी पढ़ाई की बात करें तो वह बीटेक की छात्रा रह चुकी हैं। उन्होंने बीटेक में ही ग्रेजुएशन किया है। 2016 में उन्होंने एक्टिंग क्षेत्र की ओर अपने कदम बढ़ाए। फिल्म झमेला से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी।

यह भी पढ़ें

किडनी फेल होने के कारण Laxmikant Berde की हुई थी मौत, फूट-फूटकर रोए थे सलमान खान

NCB Arrest Actress Preetika Chauhan

कई सीरियल में किया है काम

एक्ट्रेस छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्रियों में एक है। उन्हें अक्सर धार्मिक शो में ही देखा गया है। वह शो संकट मोचन महाबली हुनमान और जय मां वैष्णों देवी में देवी की भूमिका में दिखाई दी थीं। उनके यह दोनों ही शोज़ काफी सुपरहीट हुए थे। इसके अलावा वह क्राइम शो सीआई़डी और सावधान इंडिया में भी दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें

निर्देशक Karan Johan की पार्टी को फरेंसिक लैब ने दी क्लीन चिट, नहीं हुआ ड्रग्स का इस्तेमाल

NCB Arrest Actress Preetika Chauhan

अभिनेत्री संग गिरफ्तार हुआ पेडलर

खबरों की मानें तो गिरफ्तार हुईं प्रीतिका के पास से एनसीबी के अधिकारियों को 99 ग्राम ड्रग्स बरामद हुआ है। अभिनेत्री प्रीतिका के साथ-साथ पेडलर फैजल को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया दा रहा है कि वह 8 नवंबर तक हिरासत में रहेंगी। आपको बतातें चलें कि एनसीबी ने निर्देशक करण जौहर की 2019 में हुई पार्टी को क्लीन चिट दे दी है। बताया जा रहा था कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। लेकिन फारेंसिक रिपोर्ट में इन बातों को गलत बताया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो