scriptकॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने की बोल्डनेस की हदें पार, बिकिनी पहन शेयर की बेडरूम फोटो | Krushna Abhishek’s wife Kashmira shared her bedroom photos | Patrika News

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने की बोल्डनेस की हदें पार, बिकिनी पहन शेयर की बेडरूम फोटो

Published: Jan 08, 2022 04:51:03 pm

Submitted by:

Archana Keshri

टीवी के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्‍णा अभिषेक की एक्ट्रेस पत्नी कश्‍मीरा शाह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वो भले ही सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं, मगर सोशल मीडिया पर अपने बोल्डनेस से फैंस की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने की बोल्डनेस की हदें पार, बिकिनी पहन शेयर की बेडरूम फोटो

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने की बोल्डनेस की हदें पार, बिकिनी पहन शेयर की बेडरूम फोटो

कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। कश्मीरा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। हाल ही में कश्मीरा ने अपनी एक बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
इन दिनों कश्मीरा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती दिख रही हैं। इसी बीच उनकी एक बेहद ही हॉट तस्वीर इंस्टरनेट पर चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कश्मीरा 49 साल की हो चुकी हैं, मगर हॉटनेस के मामले में वह अपने से कम उम्र की हसीनाओं को भी मात देती हैं।
कश्मीरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा रेड कलर की बिकिनी पहने हुए बेड पर लेटी हुई हैं. उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहनी है लेकिन उन्होंने बटन नहीं लगाए हैं। इस दौरान कश्मीरा कैमरे के तरफ देखकर पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बाल खुले हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खुब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को फैंस पसंद तो कर ही रहे हैं मगर कुछ उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं।
आपको बता दें, कृष्णा और कश्मीरा ने 2013 में शादी की थी। कश्मीरा कृष्णा से उम्र में 12 साल बड़ी हैं। दोनों की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी। दोनों सितारे फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग के दौरान जयपुर में पहली बार मिले थे।

यह भी पढ़े – ‘नो एंट्री 2’ में ये 3 एक्टर करेंगे ट्रिपल रोल, 10 हीरोइने होगीं साथ
यह भी पढ़े – 3 साल तक टॉर्चर हुई ये एक्ट्रेस, कहा, ‘बॉलीवुड में किसी ने साथ नहीं दिया’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो