script‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस Twinkle Vasisht का लिपलॉक फोटो वायरल, हैरान हुए फैंस | Kundali Bhagya Actress Twinkle Vasisht liplock photo went viral with harsh tuli | Patrika News
TV न्यूज

‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस Twinkle Vasisht का लिपलॉक फोटो वायरल, हैरान हुए फैंस

Twinkle Vasisht: फेमस एक्ट्रेस और सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की ट्विंकल वशिष्ठ ने शादी कर ली है अब उनकी लिपलॉक करते फोटो वायरल हो रहे हैं।
 

Mar 15, 2024 / 08:08 am

Priyanka Dagar

kundali_bhagya_actress_twinkle_vasisht_liplock_photo_went_viral_with_harsh_tuli.jpg

ट्विंकल वशिष्ठ की लिपलॉक फोटो आई सामने

Twinkle Vasisht liplock: सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस ट्विंकल वशिष्ठ ने अपने 6 साल की रिश्ते को एक नाम दे दिया है उन्होंने बॉयफ्रेंड हर्ष तुली संग सात फेरे ले लिए हैं। एक्ट्रेस ने राजस्थान के उदयपुर में शादी की है। शादी के बाद एक्ट्रेस की लिपलॉक करते फोटो सामने आए हैं।

ट्विंकल वशिष्ठ ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जैसे ही एक्ट्रेस ने पति को लिप किस करते हुए फोटो शेयर की उनके फैंस खुश हो गए। फोटो में कपल काफी अच्छे नजर आ रहे हैं। ट्विंकल ने शादी 12 मार्च को की थी और फोटो बाद में पोस्ट किए।

फोटोज में एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक बेहद सुंदर नजर आ रहा है। उन्होंने अपने अपनी शादी में लाल कलर का लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहनी थी। फोटो में ट्विंकल वशिष्ठ और हर्ष तुली एक-दूसरे को लिपकिस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Home / Entertainment / TV News / ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस Twinkle Vasisht का लिपलॉक फोटो वायरल, हैरान हुए फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो