शो 'महाभारत' की पुरानी तस्वीर हुई वायरल,एक ही फ्रेम में निर्देशक बी.आर चोपड़ा संग दिखाई दी पूरी फीमेल कास्ट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Apr 2020, 10:42 AM IST
शो 'महाभारत' की पुरानी तस्वीर हुई वायरल,एक ही फ्रेम में निर्देशक बी.आर चोपड़ा संग दिखाई दी पूरी फीमेल कास्ट
महाभारत के निर्देशक संग शो की पूरी फीमेल कास्ट

  • महाभारत ( Mahabharat ) की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
  • निर्देशक बी.आर चोपड़ा ( BR Chopra ) संग दिखाई दी शो की सभी महिलाए

नई दिल्ली। 90 के दशक के धारावाहिक महाभारत प्रशंसा सालों बाद भी हो रही है। लॉकडाउन के चलते फिर से दूरदर्शन पर 'महाभारत' ( Mahabharat ) का प्रसारण शुरू को हो गया है। जिसे देख दर्शकों में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में बीते दिन शो के निर्देशक बी आर चोपड़ा ( BR Chopra ) की जयंती थी। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें में महाभारत की कई महिला कलाकारों संग दिखाई दे रहे हैं।

इस वायरल हो रही पुरानी तस्वीर में आपको महाभारत में कुंती का किरदार निभाने वाली नजनीन, सत्यवती का किरदार निभाने वाली देबश्री रॉय, गंगा का रोल प्ले करने वाली किरण जुनेजा और यशोदा के किरदार में दिखाई देने वाली मंजू व्यास जो शो के निर्देशक बी.आर चोपड़ा संग दिखाई दे रही हैं। महाभारत की इन कलाकारों संग बी.आर चोपड़ा की ये थ्रौबैक तस्वीर इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

बता दें वैसे तो निर्देशक बी.आर चोपड़ा ने कई फिल्में बनाई जिसमें गुमराह ( Gumrah ), धूल का फूल ( Dhul Ka Phool ) जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी ये नहीं सोचा था कि एक छोटे पर्दे का सीरियल उन्हें हमेशा के लिए अमर कर देगा। सालों बाद भी प्रोग्राम महाभारत दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। एक बार फिर से शो के सभी पात्र लाइम लाइट में आ चुके हैं। टीआरपी की रेस में भी महाभारत ( Mahabharat ) और रमायाण ( Ramayana ) शो तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है।