scriptMunawar Faruqui Show Canceled In Delhi After Received Threat From VHP | Munawar Faruqui को मिली धमकी के बाद दिल्ली में शो हुआ कैंसिल, जानें कौन है धमकी देने वाले VHP? | Patrika News

Munawar Faruqui को मिली धमकी के बाद दिल्ली में शो हुआ कैंसिल, जानें कौन है धमकी देने वाले VHP?

Published: Aug 27, 2022 12:35:58 pm

Submitted by:

Vandana Saini

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का शो दिल्ली में 28 अगस्त को होने वाला था, जिसको कैंसिल कर दिया गया है। कुछ समय पहले कॉमेडियन को VHP की और से धमकी मिली थी, जिसके बाद ये कदम उठाया गया है।

Munawar Faruqui को मिली धमकी के बाद दिल्ली में शो हुआ कैंसिल
Munawar Faruqui को मिली धमकी के बाद दिल्ली में शो हुआ कैंसिल
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉक-अप' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का शो दिल्ली में होने वाला था, जिसको हाल में कैंसिल कर दिया गया है। दरअसल, कुछ समय पहले मुनव्वर फारूकी को VHP यानी विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की तरह से धमकी मिली है, जिसके बाद इस कदम को उठाते हुए दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने शो के लिए परमिशन देने से इनकार कर दिया है। मुनव्वर फारूकी के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन शो के लिए उनके फैंस का एक्साइटेड रहते हैं, जिनके लिए ये बुरी खबर है।
पिछले कुछ समय से मुनव्वर फारूकी धर्म और राजनीति बयानों और तंज कसने को लेकर विवादों से घिरे हुए हैं। मुनव्वर फारूकी अपने शो के दौरान अक्सर धर्म और राजनीति इन मुद्दों पर खुलकर बात करते हुए और तंज कसते हुए नजर आते हैं, जिसके चलते उनको अक्सर ही ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है।

बैंगलोर के बाद मुनव्वर फारूकी का शा अब दिल्ली में होने वाला था, जिसको रद्द कर दिया गया है। सामने आ रही खबरों की माने तो सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस (Central District Police) ने ब्रांच को एक रिपोर्ट भेजी थी, जिसके मुताबिक मुनव्वर के शो की वजह से एरिया में सांप्रदायिक शांति भंग हो सकती है।

यह भी पढ़ें

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी Jacqueline Fernandez ने पकड़ी धार्मिक राह! दिल्ली के गुरूजी की बनीं भक्त


इससे पहले 25 अगस्त को VHP दिल्ली के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने पुलिस आयुक्त को एक पत्र भेजकर आरोप लगाया था कि, पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखते हुए कहा था कि 'फारूकी ने अपने शो में हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया और उन्हें हैदराबाद में भाग्यनगर झड़पों के लिए दोषी भी बताया'। इसी को देखते हुए दिल्ली पुलिस की ओर से ये कदम उठाया गया।

खबरों की माने तो उन्होंने 26 अगस्त की सुबह मध्य जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से भी मुलाकात की और कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इन सभी विरोधों को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ये कदम उठाते हुए शो को कैंसिल कर दिया। बता दें कि मुनव्वर फारूकी का शो सेंट्रल दिल्ली के केदारनाथ साहनी ऑडिटोरियम में 28 अगस्त को होना था।

यह भी पढ़ें

1 करोड़ रुपये के सवाल पर पहुंची KBC कंटेस्टेंट बोलीं - 'पति को कुछ नहीं दूंगी', सुनकर Amitabh Bachcha भी रह गए दंग



सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

श्रद्धा मर्डर केस : FSL दफ्तर के बाहर आफताब की वैन पर तलवार से हमला, 4-5 लोगों ने बनाया निशानागुजरात चुनाव: अरविंद केजरीवाल पर पथराव, सूरत में रोड शो के दौरान मचा हड़कंप'सद्दाम' जैसा लुक पर हिमंता बिस्व सरमा की सफाई, कहा- दाढ़ी हटा लें तो 'नेहरू' जैसे दिखेंगे राहुलदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.