script‘The Kapil Sharma Show’ में लगेगा ‘ठोको ताली..’ का तड़का, या नए शो में हंसी के ठहाके लगाएंगे Navjot Singh Sidhu! | Navjot Singh Sidhu New Show India’s Laughter Challenge | Patrika News
TV न्यूज

‘The Kapil Sharma Show’ में लगेगा ‘ठोको ताली..’ का तड़का, या नए शो में हंसी के ठहाके लगाएंगे Navjot Singh Sidhu!

जैसा की आप सभी जानते हैं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) कुछ समय के लिए ऑफएयर होने जा रहा है. इसी बीच खबर है कि सोनी टीवी पर एक नया कॉमेडी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Challenge) शुरू होने जा रहा है.

Apr 09, 2022 / 03:51 pm

Vandana Saini

'The Kapil Sharma Show' में लगेगा 'ठोको ताली..' का तड़का, या नए शो में हंसी के ठहाके लगाएंगे Navjot Singh Sidhu!

‘The Kapil Sharma Show’ में लगेगा ‘ठोको ताली..’ का तड़का, या नए शो में हंसी के ठहाके लगाएंगे Navjot Singh Sidhu!

पिछले कई सालों से लोगों के परिवार का सदस्य रहा कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) मनोरंजन कर रहा है. पिछले दो सालों से चले आ रहे कोरोना काल में भी कपिल शर्मा के शो ने लोगों की बीच हंसी के ठहाके बनाए रखे, जिसके लिए शो को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. ऐसे में जब लोगों के बीच ये खबर आई कि कुछ दिनों में शो ऑफएयर होने जा रहा है, जिसके चलते लोग काफी निराश नजर आ रहे हैं. वहीं शो के ऑफएयर होने के बीच कई कारण खबरों में उठ रही हैं.
कुछ लोगों का मानना है कि कपिल के शो में कुछ दिन पहले आई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के प्रमोशन ना होने पर काफी बवाल हुआ था, जिसके बाद कुछ लोगों का कहना है कि इसके चलते शो को बंद किया जा रहा है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कपिल शर्मा अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं, जिसकी वजह से शो को कुछ समय के लिए बंद किया जा रहा है. हालांकि ये बात का किसी को नहीं पता कि शो किस वजह से बंद हो रहा है.
यह भी पढ़ें

Deepika Padukone या Katrina Kaif, जानें Ranbir Kapoor की कौन-सी एक्स-गर्लफ्रेंड है सबसे अमीर

इसी बीच में सोनी टीवी ने हाल ही में नए कॉमेडी शो के शुरू होने का ऐलान किया है इसका नाम होगा ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Challenge). इस शो का टीजर भी जारी किया गया है, जिसको काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ लोग इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और पूछ रहे हैं ये शो कब शुरू होने जा रहा है. साथ ही कयास भी लगाए जा रहे हैं कि कपिल शर्मा शो सच में बंद होने जा रहा है. साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस शो में एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) बतौर जज नजर आएंगे.
फिलहाल शो से जुड़े किसी भी प्रोमो, पोस्टर पर इस बात का जिक्र सामने नहीं आया है, जिसमें ऐसे कोई भी जानकारी जारी नहीं की गई है. बता दें कि इससे पहले नवजोत ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर जज नजर आया करते थे. इसके बाद वो द कपिल शर्मा में बतौर जज नजर आने लगे. इसके बाद साल 2019 में पुलवामा अटैक पर कमेंट करने के बाद सिद्दू कि खिलाफ जमकर प्रदर्शन हुए जिस वजह से उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा.

Home / Entertainment / TV News / ‘The Kapil Sharma Show’ में लगेगा ‘ठोको ताली..’ का तड़का, या नए शो में हंसी के ठहाके लगाएंगे Navjot Singh Sidhu!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो