सुशांत के बिना वापस लौट रहा है 'पवित्र रिश्ता 2.0 ', Ankita Lokhande नज़र आएंगी अहम भूमिका में

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Feb 2021, 08:35 AM IST
सुशांत के बिना वापस लौट रहा है 'पवित्र रिश्ता 2.0 ', Ankita Lokhande नज़र आएंगी अहम भूमिका में
Pavitra Rishta Will Be Return Very Soon Ankita Lokhande Play Lead Role

  • टीवी शो 'पवित्र रिश्ता 2' ( Pavitra Rishta 2.0 ) जल्द देगा दस्तक
  • शो में फिर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande )
  • सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को याद कर फैंस हुए मायूस

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' ( Pavitra Rishta ) एक बार फिर से लौटने वाला है। जी हां, खबरों की मानें तो जल्द ही शो के मेकर्स 'पवित्र रिश्ता पार्ट 2' ( Pavitra Rishta 2.0 ) की शुरूआत करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद शो के निर्देशक कुशाल जावेरी ( Kushal Zaveri ) ने दी है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'पवित्र रिश्ता 2.0' की शुरूआत होने वाली है। साथ ही यह डिजिटल प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी पर रिलीज़ किया जाएगा। इस खबर के बाद के फैंस में काफी मायूसी देखने को देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- स्वर कोकिला Lata Mangeshkar ने दिया पॉप सिंगर रिहाना को जवाब, बोलीं- 'भारत हर समस्या को सुलझाने में है सक्षम'

Pavitra Rishta

पवित्र रिश्ता के निर्देशक कुशाल जावेरी ही वह शख्स हैं जिन्होंने शो के माध्यम से घर-घर तक मानव और अर्चना के किरदार के रूप में दोनों को पहचान दिलाई। जी हां, यही वह शख्स हैं जिन्होंने अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की बेमिसाल जोड़ी बनाई। कुशाल ने शो को लेकर यह भी जानकारी दी कि इस बार भी अंकिता इस शो का हिस्सा रहेंगी लेकिन सुशांत को पूरी टीम बहुत मिस करेगी। आपको बतातें चलें शो में अंकिता और सुशांत पति-पत्नी के किरदार में नज़र आए थे। दोनों की लव स्टोरी भी पवित्र रिश्ता के सेट से शुरू हुई थी।

यह भी पढ़ें- जावेद अख्तर मानहानि मामले में मिला Kangana Ranaut को भेजा गया समन, ट्वीट कर बोलीं- 'गीदड़ों की फौज'

Sushant Singh Rajput

आपको बात दें अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। पहले सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा था लेकिन उनके घरवालों और फैंस की अपील पर केस तीन बड़ी एंजेसियों को सौंपा गया। बावजूद इसके अभिनेता की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है। ऐसे में आज भी सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर सुशांत का हैशटैग खूब ट्रेंड होते हुए दिखाई देता है।