'तारक मेहता' की रीता रिपोर्टर को ब्रा की स्ट्रैप दिखाना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Jul 2021, 07:07 PM IST
'तारक मेहता' की रीता रिपोर्टर को ब्रा की स्ट्रैप दिखाना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Priya Ahuja

प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपनी ब्रा की स्ट्रैप को फ्लांट करती दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

नई दिल्ली। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यह टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा शो है। साल 2008 से शुरू हुआ ये शो आज भी दर्शकों की पहली पसंद है। यही वजह है कि टीआरपी के मामले में यह कई शोज़ को पीछे छोड़ देता है। इस शो में नजर आने वाला हर किरदार घर-घर में पॉपुलर है। वहीं, शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: तारक मेहता की 'दयाबेन' बचपन में थीं बेहद क्यूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

प्रिया आहूजा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर ढाई लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। कई बार वह अपनी बिकिनी तस्वीरों से भी तहलका मचा देती हैं। लेकिन अब प्रिया अहूजा ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

priya_ahuja_1.jpg

दरअसल, प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपनी ब्रा की स्ट्रैप को फ्लांट करती दिखाई दे रही हैं। शेयर की गई फोटोज़ में प्रिया ने ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने नॉर्मल मेकअप और खुले बाल रखे हुए हैं, जो उनके लुक को और शानदार बना रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा, 'जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है बस उसे कर डालिए'। उनकी ये तस्वीरें पोस्ट करते ही कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

ये भी पढ़ें: अविका गौर के साथ 'सीक्रेट बेबी' की खबर पर बोलीं मनीष रायसिंघन की पत्नी, 'एक है, दूसरा भी संभाल लूंगी'

एक यूजर के भद्दे कमेंट पर उनके पति मालव राज्दा ने उसकी क्लास लगा दी। उन्होंने यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'अपनी मां या बहन को भी बोल के देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं।' बता दें कि प्रिया आहूजा प्रेग्नेंसी के बाद से काफी वक्त से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से दूर हैं। वह अपने पति और बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

priya_ahuja_3.jpg