scriptRagini MMS Returns: करिश्मा ने एक्ट्रेस के साथ की हदें पार, सनी लियोन को भी पीछे छोड़ा | Ragini MMS Returns Teaser featuring Karishma Sharma and co-star | Patrika News

Ragini MMS Returns: करिश्मा ने एक्ट्रेस के साथ की हदें पार, सनी लियोन को भी पीछे छोड़ा

Published: Jan 03, 2018 01:24:01 pm

रागिनी एमएमएस रिर्टन की एक्ट्रेस नए टीजर में अपने को—स्टार के साथ हॉफ—न्यूड और इंटीमेट सीन देते दिखाई दे रही हैं।

Ragini MMS Returns

Ragini MMS Returns

मुंबई। रागिनी एमएमएस रिर्टन का नया टीजर एल्ट बालाजी ने लांच कर दिया है। इस वेब सीरीज का ये नया टीजर है। टीजर में लीड एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के बेहद बोल्ड सीन क्लिप दिखाए गए हैं। इससे पहले भी Ragini MMS Returns के प्रोमोज और ट्रेलर्स में करिश्मा ने टू—पीस में बोल्ड सीन दिए थे।

Ragini MMS Returns Teaser

रागिनी एमएमएस रिर्टन की एक्ट्रेस नए टीजर में अपने को—स्टार के साथ हॉफ—न्यूड और इंटीमेट सीन देते दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर की थीम रखी गई है मजा तो अब आएगा। रागिनी एमएमएस सीरीज की इस वेब श्रृंखला में करिश्मा सनी लियोन से भी आगे जाती दिखाई पड़ती हैं। रागिनी एमएमएस रिर्टन वेब सीरीज के नए एपीसोड 3 जनवरी से प्रसारित किए जाएंगे।

सलमान की इस एक्ट्रेस का बाथरूम सीन हुआ LEAK!! ये रहा वीडियो…

आपको बता दें कि रागिनी एमएमएस सीरीज की पहली किस्त 2011 में शुरू की गई थी। इसके डॉयरेक्टर पवन कृपलानी थे और बालाजी टेलीफिल्मस के जितेन्द्र और शोभा कपूर इसके निर्माता थे। यह पहली फिल्म 13 मई 2011 को रिलीज की गई थी।

रागिनी एमएमएस हॉरर फिल्म को 2007 में अमरीकन मूवी पैरानार्मल एक्टिवीटी से इंस्पायर बताया जाता है। इस मूवी में लीड एक्ट्रेस कायनाज मोतीवाला और एक्टर राजकुमार राव थे। इस मूवी ने रिलीज के दो दिनों में ही अपनी लागत निकाल ली थी।

रागिनी एमएमएस का सिक्वल रागिनी एमएमएस 2 को 2014 में रिलीज किया गया। इसका मुख्य आकर्षण थीं सनी लियोन। इस मूवी के दो गाने बेहद लोकप्रिय हुए जिनमें बेबी डॉल… और चार बोतल वोदका… शामिल थे। यह सीक्वल मूवी भी हिट फिल्मों में शामिल हुई। हालांकि यह मूवी पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो पाई। कारण था, पाकिस्तानी कानून के मुताबिक इसमें बेहद ज्यादा अडल्ट सीन परोसे गए थे। इसके चलते पाकिस्तान से मूवी को होने वाली कमाई का नुकसान।

ये क्या!! ANUSHKA ने VIRAT संग पहने वहीं कपड़े जिन्हें पहन कभी RANBIR संग किया गया था SPOT…

Ragini MMS Returns
इसके बाद रागिनी एमएमएस के तीसरे सीक्वल के रूप में Ragini MMS Returns सामने आई। यह सिनेमाघरों में मूवी के रूप में ना आकर, वेबसीरीज के रूप में आई। इसमें करिश्मा शर्मा लीड एक्ट्रेस हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो