इंडियन आइडल: राहुल वैद्य का पुराना वीडियो वायरल, सोनू निगम और अन्नू मलिक ने सुनाई खरी-खरी

By: पवन राणा
| Published: 31 May 2021, 02:45 PM IST
इंडियन आइडल: राहुल वैद्य का पुराना वीडियो वायरल, सोनू निगम और अन्नू मलिक ने सुनाई खरी-खरी

सिंगर राहुल वैद्य ने 'इंडियन आइडल' के पहले सीजन में भाग लिया था। इसमें वह सेकंड रनरअप रहे थे। इस शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोनू निगम और अन्नू मलिक, राहुल को डांट लगाते नजर आ रहे हैं।

मुंबई। 'बिग बॉस 14' के प्रतिभागी और सिंगर राहुल वैद्य सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में भाग ले चुके हैं। राहुल इस शो के पहले सीजन में सेकंड रनर-अप रहे थे। जिस सीजन में उन्होंने भाग लिया उसका एक पुराना वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगर सोनू निगम और संगीतकार अनु मलिक, राहुल वैद्य को डांट लगाते नजर आ रहे हैं।

'परफॉर्मेंस के बद से बदतर होते जा रहे हैं'
इस वीडियो में सोनू निगम, राहुल की परफॉर्मेंस पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा,'आप हर परफॉर्मेंस के साथ बद से बदतर होते जा रहे हैं। जो आपने सबसे पहले गाया था, वो आपने इतना अच्छा गाया था की अनु जी ने आपसे कहा था, 'तू आगे आ रे' याद है ना? और हमने कहा था कि आप शायद जो लास्ट के तीन बचेंगे, उसमें आप आएंगे। उसके बाद जब आपने गाया, तो अपने उसी गाने को थोड़ा खराब गाया, उसके बाद जो आपने कल गाया, वो भी इतना अच्छा नहीं गाया। आज आपने बहुत ही खराब गाया है।'

यह भी पढ़ें : दिशा परमार को सता रही है राहुल वैद्य की याद

'तुम्हारी भूख नजर ही नहीं आ रही'
अनु ने आगे कहा,'इतना ओवरकांफिडेंस आपको है अपने उपर। आंखों में, चेहरे में, एक एटीट्यूड मैं, की कोई एक्स्टि करता है नहीं है, सिर्फ मैं हूं। ये नजर आता है आपकी आवाज में। वो जो नम्रता होती है, हम्बलनैस होती है, वो आवाज में आती है। तो पहले क्या गा रहे थे, जब तुम आए थे, तुम्हारी भूख नजर आ रही थी। आज तुम इधर आए हो, हमें तुम्हारी भूख नजर ही नहीं आ रही। तुमको लगता है, हां, मैं आ गया हूं।' राहुल वैद्य 'बिग बॉस 14' रनर अप रहे थे और फिलहाल वह 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 11 में भाग लेने केप टाउन गए हुए हैं।

यह भी पढ़ें : राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पेज पर शेयर हो रही हैं हैरान कर देनी वाली वीडियोज

झूठी तारीफों के लग रहे आरोप
गौरतलब है कि 'इंडियन आइडल' का ये वीडियो इसलिए भी मायने रखता है कि इन दिनों लगातार सेलेब्स के ऐसे बयान आ रहे हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि निर्माता गेस्ट को प्रतियोगियों की तारीफ करने का दबाव बनाते हैं। सिंगर चाहे जैसा भी गाए, आपको तारीफ करनी है। ये आरोप किशोर कुमार के बड़े बेटे अमित कुमार लगा चुके हैं। हाल ही में 'इंडियन आइडल' के किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड मेंं अमित गेस्ट के रूप में आए थे। उनका कहना था कि उनसे हर प्रतियोगी की तारीफ करने को कहा गया। हाल ही सुनिधि चौहान ने भी एक इंटरव्यू में कहा है कि उनसे प्रतियोगियों की झूठी तारीफ करने को कहा गया।