scriptटीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र | Ranbir Kapoor Alia Bhatt Starrer Brahmastra movie telecast on TV | Patrika News
बॉलीवुड

टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र

Brahmastra: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगी रणबीर कपूर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र। जल्द ही इस टीवी चैनल पर धमाका करने आ रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी। जी हां इस चैनल पर टेलिकास्ट होगा फिल्म का प्रीमियर।

नई दिल्लीMar 27, 2023 / 11:24 am

Anju Chaudhary Bajpai

brahmastra_on_tv.jpg

Brahmastra on Television reveals Date

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Brahmastra On TV: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाली है। इस खबर को सुनते ही रणबीर और आलिया के फैंस के बीच खलबली मच गई है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई धमाल मचा दिया था। आलिया और रणबीर फिल्म के हिट होने के बाद मेकर्स अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को टीवी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे है। इसको लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। इसी बीच रणबीर और आलिया के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म बड़े पर्दे के बाद अब टीवी पर भी आने वाली वाली है। तो चलिए जानते है इस फिल्म कितने बजे और किस चैनल पर प्रीमियर होगा।

यह भी पढ़ें

एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई



आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (alia bhatt and ranbir kapoor) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Part 1) सिनेमाघरों के बाद अब टीवी पर धमाल मचाने वाली है। आलिया और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर रविवार, 26 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होने जा रहा है।

फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कहा ’26 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर फिल्म (Brahmastra Full Movie) वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा है, तो मुझे पूरा यकीन है कि यह अधिक से अधिक दर्शकों तक अपनी पहुंच बनाएगी। सच पूछिए तो मैं उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूँ कि हमारी फिल्म ब्रह्मास्त्र को पूरा देश देखे।’ तो वही रणबीर कपूर ने कहा, ‘ब्रह्मास्त्र हम सभी के लिए एक अद्भुत यात्रा रही, जिसमें सब कुछ लार्जर दैन लाइफ था। तो तैयार हो जाइए 26 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होने जा रहे ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के लिए।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान नेट वर्थ 2023, पठान से बदली किस्मत, कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश




फिल्म (Brahmastra Movie) की रिलीज को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म ने सिनेमाघरों में कमाई के कई इतिहास रचे थे और अब टीवी पर अपना जलवा दिखाने को बेकरार है फिल्म ब्रह्मास्त्र। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की जल्द ही फिल्म एनिमल रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

1500 रुपये के लिए किया झाड़ू पोछा बर्तन, स्मृति ईरानी को याद आए संघर्ष के दिन

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639915236609146881?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो