scriptबैकलेस बिकिनी में रुबीना दिलैक का हॉट अंदाज, इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं फोटोज | Rubina Dilaik shares bakless bikini photos goes viral on internet | Patrika News
मनोरंजन

बैकलेस बिकिनी में रुबीना दिलैक का हॉट अंदाज, इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं फोटोज

रुबीना दिलैक ने हाल ही में खुद की बैकलेस बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में रुबीना दिलैक को समंदर में नहाते नजर आ रही हैं।

नई दिल्लीOct 12, 2021 / 06:17 pm

Archana Pandey

Rubina Dilaik shares bakless bikini photos goes viral on internet

Rubina Dilaik

नई दिल्ली: Rubina Dilaik shares bakless bikini photos: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज कल काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग मालदीव से वापस लौटी हैं। दोनों ही वहां अभिनव का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए गए थे। इस दौरान की कई फोटोज रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि रुबीना दिलैक वेकेशन को काफी मिस कर रही हैं।
हाल ही में रूबीना ने खुद की बैकलेस बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में रुबीना दिलैक को समंदर में नहाते नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में ‘यूनोइया’ लिखा है। इस शब्द का मतलब होता है, “खूबसूरत सोच”। रूबीना की इन फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटोज शेयर होने के कुछ देर बाद ही हजारों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं।
साल 2021 एक्ट्रेस के लिए बेहतर साबित हो रहा है। रुबीना अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। रुबीना दिलैक ने हाल ही में खुद का बॉलीवुड डेब्यू अनाउंस किया है।
रुबीना दिलैक पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रही थीं। शो के बाद से सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग 10 गुना बढ़ गई है। जब वह शो के दौरान घर के अंदर थीं, तब भी इन्हें फैन्स का काफी सपोर्ट मिलता था।
शो के दौरान रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग शादी में आने वाली दरार के बारे में भी खुलासा किया था, लेकिन अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और दोनों साथ में खुश हैं।

Home / Entertainment / बैकलेस बिकिनी में रुबीना दिलैक का हॉट अंदाज, इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो