scriptSalman Khan announced the extension of Bigg Boss 15 | Bigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले | Patrika News

Bigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले

कलर्श टीवी का सबसे फेमस शो 'बिग बॉस 15' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो को और पॉपुलर बनाने के लिए मेकर्स हर दिन नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं। कुछ ही समय पहले शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है।

Published: January 10, 2022 03:20:10 pm

बिग बॉस 15 में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। आए दिन शो में कंटेस्टेंट आपस में लड़ते दिखाई देते हैं। वीकेंड का वार सरप्राइज से भरा है। ऐसे में बिग बॉस 15 शो के फैंस के लिए बिग बॉस एक खुशखबरी लेकर आए हैं।
Bigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले
Bigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले
सलमान खान ने एक धमाकेदार अनाउंसमेंट किया है, जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा। जैसा कि हम जानते हैं शो में ये हफ्ता आखिरी हफ्ता होने वाला था, मगर शो को अब दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। इस खुशखबरी को सुनने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट्स खुशी से उछल पड़ते हैं।

कुछ देर पहले आए इस प्रोमों को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकांउट पर आने वाले एपिलोड की झलक दिखाई गई है। प्रोमो में के नीचे लिखा गया है- "एक्सटेंशन के गुड न्यूज के साथ बिग बॉस ने लाया है नया ट्विस्ट, #TicketToFinale फाइनलिस्ट के लिए पेश किया और एक रिस्क। देखिए #BiggBoss15 आजरात 10.30 बजे।"

यह भी पढ़े - कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी ने किया कपिल को रोस्ट, कहा- 'पैसे वाले से सभी प्यार करेते हैं, सोचा इस गरीब का भला कर दूं'
प्रोमो में घर वाले लिविंग एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं और बिग बॉस उनसे कहते हैं कि टिकट टू फिनाले जीतने की जंग अभी खत्म नहीं हुई है। उसके बाद सलमान खान कंटेस्टेंट से कहते हैं कि एक गुड न्यूज है। ये शो दो हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो रहा है। ये सुनने के बाद राखी सावंत खुशी से चिल्लाने लगती हैं वहीं निशांत और शमिता चौंकते हुए नजर आते हैं। पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस शो का ग्रैंड फिनाले 16 जनवरी को होगा मगर अब शो दो हफ्ते के हिए आगे बढ़ा दिया गया है। यानी की अब शो दो और हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

आपको बता दें, उमर रियाज के घर से बेघर होने के बाद अब 'टिकट टू फिनाले' टास्क के सिर्फ 6 सदस्य बचे हैं। इन सदस्यों के नाम करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, राखी सावंत, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और अभिजीत बिचुकले है। और ये भी हो सकता है कि अब किसी नए कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हो, ताकी शो को और ज्यादा रोचक बनाया जा सके।

यह भी पढ़े - सलमान खान या ऋतिक रोशन! आखिर किसकी गर्लफ्रेंड हैं सामंथा लॉकवुड

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासदेश के सबसे लंबे व्यक्ति सपा में शामिल, गिनीज बुक में दर्ज है 8 फुट 2 इंच के धर्मेंद्र प्रताप सिंह का नामUP TET Exam 2021 : बारिश पर भारी अभ्यर्थियोंं का उत्साह, कड़ी सुरक्षा में शुरू हुई TET परीक्षाAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.