scriptBigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले | Salman Khan announced the extension of Bigg Boss 15 | Patrika News

Bigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले

Published: Jan 10, 2022 03:20:10 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कलर्श टीवी का सबसे फेमस शो ‘बिग बॉस 15’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो को और पॉपुलर बनाने के लिए मेकर्स हर दिन नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं। कुछ ही समय पहले शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है।

Bigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले

Bigg Boss 15: 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ शो, खबर सुन खुशी से झूम उठे घरवाले

बिग बॉस 15 में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। आए दिन शो में कंटेस्टेंट आपस में लड़ते दिखाई देते हैं। वीकेंड का वार सरप्राइज से भरा है। ऐसे में बिग बॉस 15 शो के फैंस के लिए बिग बॉस एक खुशखबरी लेकर आए हैं।
सलमान खान ने एक धमाकेदार अनाउंसमेंट किया है, जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा। जैसा कि हम जानते हैं शो में ये हफ्ता आखिरी हफ्ता होने वाला था, मगर शो को अब दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। इस खुशखबरी को सुनने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट्स खुशी से उछल पड़ते हैं।

कुछ देर पहले आए इस प्रोमों को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकांउट पर आने वाले एपिलोड की झलक दिखाई गई है। प्रोमो में के नीचे लिखा गया है- “एक्सटेंशन के गुड न्यूज के साथ बिग बॉस ने लाया है नया ट्विस्ट, #TicketToFinale फाइनलिस्ट के लिए पेश किया और एक रिस्क। देखिए #BiggBoss15 आजरात 10.30 बजे।”

यह भी पढ़े – कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी ने किया कपिल को रोस्ट, कहा- ‘पैसे वाले से सभी प्यार करेते हैं, सोचा इस गरीब का भला कर दूं’
प्रोमो में घर वाले लिविंग एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं और बिग बॉस उनसे कहते हैं कि टिकट टू फिनाले जीतने की जंग अभी खत्म नहीं हुई है। उसके बाद सलमान खान कंटेस्टेंट से कहते हैं कि एक गुड न्यूज है। ये शो दो हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो रहा है। ये सुनने के बाद राखी सावंत खुशी से चिल्लाने लगती हैं वहीं निशांत और शमिता चौंकते हुए नजर आते हैं। पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस शो का ग्रैंड फिनाले 16 जनवरी को होगा मगर अब शो दो हफ्ते के हिए आगे बढ़ा दिया गया है। यानी की अब शो दो और हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

आपको बता दें, उमर रियाज के घर से बेघर होने के बाद अब ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के सिर्फ 6 सदस्य बचे हैं। इन सदस्यों के नाम करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, राखी सावंत, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और अभिजीत बिचुकले है। और ये भी हो सकता है कि अब किसी नए कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हो, ताकी शो को और ज्यादा रोचक बनाया जा सके।

यह भी पढ़े – सलमान खान या ऋतिक रोशन! आखिर किसकी गर्लफ्रेंड हैं सामंथा लॉकवुड

ट्रेंडिंग वीडियो