BB11: फिनाले से पहले ही बिग बॉस छोड़ने वाले थे सलमान,राजी करने के लिए दिये गए करोड़ों रुपये एक्स्ट्रा!

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 27 Nov 2019, 12:00 PM IST
BB11: फिनाले से पहले ही बिग बॉस छोड़ने वाले थे  सलमान,राजी करने के लिए दिये गए करोड़ों रुपये एक्स्ट्रा!

  • सलमान (Salman )इसे पिछले 10 साल से होस्ट कर रहे हैं।
  • सलमान को हर अतिरिक्त एपिसोड के लिए दिए जाते हैं 2 करोड़ रुपये ज्यादा रूपए

नई दिल्ली। टी वी पर चलने वाला सबसे चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Big Boss) इन दिनों हर किसी की पसंद बन चुका है रात होते ही लोगों को इसके अगले एपिसोड को देखने का इंतजार होने लगता है क्योकि इस एपिसोड में जहां लड़ाई झगड़े का अखाड़ा होता है तो दूसरी ओर रोंमास भी देखने को मिलता है और इसके साथ साथ सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की जुगलबंदी भी हर किसी को काफी पसंद आती है। सलमान इसे पिछले 10 साल से होस्ट कर रहे हैं। और हर बार वो सलमान खान बिग बॉस नहीं करने के बारें में कहते रहते हैां। लेकिन इस बार वो अपनी बात पर अड़ चुके थे। सलमान खान (Salman Khan) एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को साफ करते हुए कहा कि ऐसा इसलिए हैं कि उन्हें लगता है कि वह घर के भीतर मौजूद सदस्यों को वो जितने बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं। वो कोई दूसरा नही कर सकता।

यह भी पढ़ेंः- BB13: रश्मि के मुंहबोले भाई ने किया सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर का खुलासा, जानें वो सच्चाई

बता दें कि घर के भीतर मौजूद कंटेस्टेंट 3 महीने के लिए आते है। और इस दौरान वो कई तरह की गतिविधियां कर जाते है जिससे रोक पाना शायद हर किसी के बस की बात नही हैं। इऩ्हें सभालने के लिये इससे पहले भी कई सेलेब्स बिग बॉस को होस्ट करने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन शो में वो बात नहीं आई जो दबंग खान के रहने पर होती है। और जिसे व्यूअर्स भी इस शो में देखना पसंद करते हैं।

बताया जा रहा है इस शो में सलमान खान को रखने् के लिए बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स हर नए सीजन में सलमान खान को शो का होस्ट करने के लिये ज्यादा से ज्यादा रकम ऑफर करते हैं। यहां तक कि सलमान को हर अतिरिक्त एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये ज्यादा दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ेंः- बॉलीवुड के दंबग सलमान खान ने जब कटरीना कैफ का पकड़ा हाथ, दिया ये रिएक्शन

जानकारी के मुताबिक , "सलमान खान ने इस बात को भी साफ कर दिया था कि वह अपने बाकी कमिटमेंट्स के चलते बिग बॉस में जरा सा भी अतिरिक्त समय नहीं देगें। हालांकि मेकर्स पे-चेक के जरिए सलमान को मना पाने में कामयाब रहे हैं।

Salman Khan Salman Khan news