scriptSangram Singh Speaks On Marriage With Payal Rohatgi | 'Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी', ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh? | Patrika News

'Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी', ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh?

'लॉकअप' (Lock Upp) की रनर अप और ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्द अपने बॉयफ्रेंड और रेसेलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, लेकिन हाल में संग्राम ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Published: May 21, 2022 03:16:07 pm

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) की रनर अप रहीं और ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिनको लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया जाता है. शो से बाहर निकले के बाद वो अपने बॉयफ्रेंड और इंडियन रेसेलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. शो के दौरान पायल ने बताया था कि संग्राम ने शादी के लिए उनको प्रपोज किया था और शादी का वादा किया था.
'Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी', ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh?
'Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी', ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh?
वहीं पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी भी कि दोनों जुलाई में शादी करने वाले हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी के डेट का कोई खुलासा नहीं किया है. बस संग्राम सिंह ने पायल के साथ फोटो अपलोड की थी, जिसमें लिखा था कि 'Save The Date...coming this July'. वहीं अब संग्राम सिंह ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शादी की प्लानिंग और पायल रोहतगी से जुड़ी कुछ खास बातें साझा की हैं. अपने इंटरव्यू में संग्राम ने बताया कि 'हमने अभी शादी की डेट फाइनल नहीं की है. मैं अपने बर्थ डे के आसपास की ही डेट चाहता हूं'.
यह भी पढ़ें

'धाकड़' के बाद Kangana Ranaut हॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? जानें क्या है आगे की प्लानिंग

साथ ही संग्राम ने बताया कि 'हम अभी डेट की तलाश कर रहे हैं और ये शायद 22 या 27 जुलाई हो सकती है'. उन्होंने कहा कि 'मेरी बहन देख रही है ये सब, वही इस बारे में अपडेट भी करेगी'. इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग और डेस्टिनेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि 'हम गुजरात, हरियाणा या फिर राजस्थान में शादी करने का प्लान कर रहे हैं. हम बहुत साधारण तरीके से शादी करने का प्लान कर रहे है, जिसमें हमारी केवल फैमिली शामिल हो और ये आर्य समाज में होगी या फिर किसी मंदिर में. ज्यादा तामझाम नहीं चाहते'.
संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'पायल एक बहुत ईमानदार और सच्ची लड़की है. उसने शादी के लिए कभी भी मुझे फोर्स नहीं किया. उसने मुझसे हमेशा ये ही कहा कि जब मैं शादी के लिए तैयार हूं तह हम शादी करेंगे'. संग्राम ने बताया कि 'हमने पहले शादी करने का प्लान किया था, लेकिन कुछ ऐसी परिस्थियां सामने आईं कि ऐसा हो नही सका. अब मुझे लगता है कि ये सही समय है और उससे अच्छी बात क्या हो सकती है कि ये मेरे बर्थ डे के आसपास होगी. शादी करना तो हमारे लिए बस फॉर्मैलिटी है. ये बस हमारे रिश्ते को नाम देने के लिए है. हमारे समाज में लड़की के सम्मान के लिए यह बेहद जरूरी है'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीसरकारी बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद, मंत्री तेज प्रताप के साथ बहन मीसा के पति शैलेश भी अधिकारियों को हरकाते दिखेक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाप्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिHappy Janmashtami 2022 Wishes: खास अंदाज में दें श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की शुभकामनाएं, भेजें बधाई मैसेज और कोट्सKrishna Janmashtami 2022: श्रीकृष्ण ने कुरुक्षेत्र को ही महाभारत युद्ध के लिए क्यों चुना, क्या है कुरूक्षेत्र का रहस्य?Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.