script‘Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी’, ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh? | Sangram Singh Speaks On Marriage With Payal Rohatgi | Patrika News

‘Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी’, ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh?

Published: May 21, 2022 03:16:07 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘लॉकअप’ (Lock Upp) की रनर अप और ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्द अपने बॉयफ्रेंड और रेसेलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, लेकिन हाल में संग्राम ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

'Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी', ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh?

‘Payal Rohatgi से शादी करना सिर्फ फॉर्मैलिटी’, ऐसा क्यों बोले बॉयफ्रेंड Sangram Singh?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) की रनर अप रहीं और ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिनको लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया जाता है. शो से बाहर निकले के बाद वो अपने बॉयफ्रेंड और इंडियन रेसेलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. शो के दौरान पायल ने बताया था कि संग्राम ने शादी के लिए उनको प्रपोज किया था और शादी का वादा किया था.
वहीं पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी भी कि दोनों जुलाई में शादी करने वाले हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी के डेट का कोई खुलासा नहीं किया है. बस संग्राम सिंह ने पायल के साथ फोटो अपलोड की थी, जिसमें लिखा था कि ‘Save The Date…coming this July’. वहीं अब संग्राम सिंह ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शादी की प्लानिंग और पायल रोहतगी से जुड़ी कुछ खास बातें साझा की हैं. अपने इंटरव्यू में संग्राम ने बताया कि ‘हमने अभी शादी की डेट फाइनल नहीं की है. मैं अपने बर्थ डे के आसपास की ही डेट चाहता हूं’.
यह भी पढ़ें

‘धाकड़’ के बाद Kangana Ranaut हॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? जानें क्या है आगे की प्लानिंग

https://twitter.com/Sangram_Sanjeet/status/1527267613063397377?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही संग्राम ने बताया कि ‘हम अभी डेट की तलाश कर रहे हैं और ये शायद 22 या 27 जुलाई हो सकती है’. उन्होंने कहा कि ‘मेरी बहन देख रही है ये सब, वही इस बारे में अपडेट भी करेगी’. इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग और डेस्टिनेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘हम गुजरात, हरियाणा या फिर राजस्थान में शादी करने का प्लान कर रहे हैं. हम बहुत साधारण तरीके से शादी करने का प्लान कर रहे है, जिसमें हमारी केवल फैमिली शामिल हो और ये आर्य समाज में होगी या फिर किसी मंदिर में. ज्यादा तामझाम नहीं चाहते’.
https://twitter.com/jayjanardan?ref_src=twsrc%5Etfw
संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘पायल एक बहुत ईमानदार और सच्ची लड़की है. उसने शादी के लिए कभी भी मुझे फोर्स नहीं किया. उसने मुझसे हमेशा ये ही कहा कि जब मैं शादी के लिए तैयार हूं तह हम शादी करेंगे’. संग्राम ने बताया कि ‘हमने पहले शादी करने का प्लान किया था, लेकिन कुछ ऐसी परिस्थियां सामने आईं कि ऐसा हो नही सका. अब मुझे लगता है कि ये सही समय है और उससे अच्छी बात क्या हो सकती है कि ये मेरे बर्थ डे के आसपास होगी. शादी करना तो हमारे लिए बस फॉर्मैलिटी है. ये बस हमारे रिश्ते को नाम देने के लिए है. हमारे समाज में लड़की के सम्मान के लिए यह बेहद जरूरी है’.

ट्रेंडिंग वीडियो