scriptशहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना का मज़ाक, वीडियो देख एक्ट्रेस को हो सकती है तकलीफ | shehnaaz gill make fun of himanshi khurana song in unseen video viral | Patrika News

शहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना का मज़ाक, वीडियो देख एक्ट्रेस को हो सकती है तकलीफ

Published: Mar 06, 2020 06:32:41 pm

Submitted by:

Neha Gupta

क्या फिर आएगी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के रिश्तों में दरार
शहनाज गिल ने वीडियो (Shehnaaz Gill Video) में उड़ाई हिमांशी की खिल्ली
सोशल मीडिया पर शहनाज का वीडियो हो रहा है वायरल

shehh.jpg

नई दिल्ली बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पुराने खराब रिश्ते सही होते दिखे थे लेकिन लगता है कि सना फिर से इन्हें बिगाड़ना चाहती हैं। हाल ही में शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हिमांशी खुराना को तकलीफ पहुंच सकती है। शहनाज और हिमांशी शो के दौरान भी अच्छे दोस्त बन गए थे लेकिन शहनाज का वीडियो शायद इस दोस्ती में दरार पैदा कर सकता है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के गाने का मज़ाक बनाती हुई नज़र आ रही हैं। शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) से एक अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज हिमांशी के गाने ‘ओदी शरेआम’ का मज़ाक बना रही हैं। इस गाने में हिमांशी ने परफॉर्म भी किया है और इसे अपनी आवाज़ भी दी है। लेकिन शहनाज गिल को ये गाना पसंद नहीं आया और उन्होंने हिमांशी की एक्टिंग का मज़ाक बना डाला।

क्या शहनाज गिल के नाम से परेशान हो गए हैं सिद्धार्थ? वीडियो में निकाली अपनी भड़ास

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से शादी करने आए मयूर उनसे बात कर रहे होते हैं, इसी दौरान मयूर कहते हैं- वो जो बनाना चाह रही थी वो आया नहीं निकलकर। वो कुछ बोल नहीं रही हैं बस लिप्सिंग कर रही हैं। तो वहीं सना भी मयूर के साथ हिमांशी की एक्टिंग और उनके फेस एक्सप्रेशन को कॉपी कर रही होती हैं। इससे पहले भी शहनाज हिमांशी के गाने का मज़ाक बना चुकी हैं जिसकी वजह से दोनों में झगड़ा भी हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो