scriptWHAT! एक बार फिर अंगूरी भाबीजी बन वापस लौटी शिल्पा, इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो | shilpa shinde angoori bhabhi latest instagram video viral | Patrika News
TV न्यूज

WHAT! एक बार फिर अंगूरी भाबीजी बन वापस लौटी शिल्पा, इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो

काफी समय से शिल्पा के प्रशंसक उन्हें अपने पुराने भाभीजी वाले अवतार में देखने के लिए तरस रहे थे।

Apr 12, 2018 / 02:06 pm

Riya Jain

shilpa shinde

shilpa shinde

‘भाबीजी घर पर हैं’ कि फेम एक्ट्रेस और ‘बिग बॅास 11’ की विनर शिल्पा शिंदे ने हाल में अपने फैंस को एक प्यारा सा तोहफा दिया है। काफी समय से शिल्पा के प्रशंसक उन्हें अपने पुराने भाभीजी वाले अवतार में देखने के लिए तरस रहे थे। शिल्पा ने उन सभी की मिन्नत पूरी कर दी है। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने पुराने अंगूरी भाभी वाले स्टाइल में नजर आईं।

PICS: गार्डन में तैमूर की मस्ती, कैमरा देखते ही देने लगे पोज

shilpa shinde

Wish you a very happy birthday @luvtya6i

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

लव त्यागी को किया बर्थडे विश

पर आपको बता दें यह वीडियो प्रशंसको के लिए नहीं बल्कि उन्होंने अपने एक खास दोस्त के लिए डाला है। दरअसल कल बिग बॅास कंटेस्टेंट लव त्यागी का जन्मदिन था और इस खास मौके पर शिल्पा ने अपने अंगूरी भाभी वाले स्टाइल में उन्हें विश किया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

shilpa shinde

बीते सालों में विवादों का शिकार

गौरतलब है कि बीते सालों में शिल्पा कई विवादों का कारण बनी थीं। उन्हें निजी कारणों की वजह से ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो से बाहर निकाल दिया था। इसके अलावा वह अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में आईं थी। लेकिन सलमान खान के शो ‘बिग बॅास 11’ में विनर बनने के बाद लोगों के बीच उनकी एक अलग इमेज कायम हुई।

sunil grover new show dan dana dan

सुनील के साथ कॅामेडी शो में शिल्पा

इनदिनों वह सुनील ग्रोवर के साथ उनके नए कॅामेडी शो ‘धन धना धन’ का हिस्सा हैं। आज भी शिल्पा की पहचान अंगूरी भाभी के रूप में ही की जाती है। ये शो आईपीएल को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें शिल्पा के किरदार का नाम गुगली है। सुनील के किरदार का नाम प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू है।

Home / Entertainment / TV News / WHAT! एक बार फिर अंगूरी भाबीजी बन वापस लौटी शिल्पा, इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो