इंटीमेट सीन के बाद श्वेता तिवारी का पति अभिनव कोहली से रिश्ते पर छलका दर्द, कहा- अकेले घर चलाने है इसलिए...

Neha Gupta
| Updated: 19 Dec 2019, 12:57:56 PM (IST)
इंटीमेट सीन के बाद श्वेता तिवारी का पति अभिनव कोहली से रिश्ते पर छलका दर्द, कहा- अकेले घर चलाने है इसलिए...
Shweta Tiwari and Abhinav Kohli

  • श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात
  • कहा- मुझे अकेले घर चलाना है इसलिए मैं...
  • श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पति पर घरेलू हिंसा का लगाया था आरोप

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आजकल अपनी वेब सीरीज़ 'हम तुम एंड देम' को लेकर चर्चाओं में हैं। श्वेता ने पहली बार पर्दे पर बोल्ड और किसिंग सीन (Kissing Scene) दिए हैं जिसे देखकर फैंस काफी हैरान है। इससे पहले वो पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं थीं। श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी। उन्होंने अभिनव कोहली पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। रिसेन्टली श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर कई बातें साझा की हैं।

बड़ा झटका! 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा को इस एक्टर ने किया रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह हो गईं शॉक्ड

श्वेता (Shweta Tiwari) ने बताया जब वो मुश्किल दौर से गुज़र रहीं थीं तब उनके खानदान ने 5 साल में बस एक बार ही श्वेता का हाल नहीं जाना। उन्होंने कहा- लोगों के लिए ये कहना आसान है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें कोई दिक्कत होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। जबकि सच तो ये है कि मैंने अपने करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के दौरान ही शादी की थी। उस वक्त भी लोगों ने कहा था कि मेरा करियर अब खत्म हो चुका है। लेकिन मैंने लोगों की सोच खुद पर हावी नहीं होने दी।

श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, किसिंग सीन को लेकर बोली बड़ी बात

View this post on Instagram

Good night selfies 🤳 #etherealgirl @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी और बेटे को बड़ा करना है,घर चलाना है, इसलिए वो कमजोर नहीं पड़ सकतीं। उन्होंने बेटी पलक को अपनी मां बताया। श्वेता ने कहा कि पलक उनका मां की तरह ख्याल रखती हैं। बता दें कि साल 2013 में अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से शादी की थी। शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां भी बनीं। हालांकि ये रिश्ता कुछ खास नहीं चल पाया। इससे पहले श्वेता की राजा चौधरी से शादी हुई थी। उस वक्त वो महज 19 साल की थी। राजा से शादी के बाद दोनों की अनबन की खबरें आने लगीं जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। आजकल श्वेता तिवारी 'मेरे डैड की दुल्हन' सीरियल में नजर आ रही हैं।