scriptबंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show! खबर सुनते ही फैंस को लगा जोरदार झटका | The Kapil Sharma Show Is Going To Be Off Air | Patrika News

बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show! खबर सुनते ही फैंस को लगा जोरदार झटका

Published: Jan 24, 2021 08:00:11 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने की खबर आई सामने
नई थीम के साथ शो को वापस लेकर आने की कही जा रही है बात
शो के होस्ट कपिल शर्मा भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर करने जा रहे हैं डेब्यू

The Kapil Sharma Show Is Going To Be Off Air

The Kapil Sharma Show Is Going To Be Off Air

नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट पॉपुलर और एंटरटेनिंग शो की बात करें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ का नाम जुंबा पर झट से आता है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी जबरदस्त कॉमेडी से घर-घर में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं । लॉकडाउन में जब शूटिंग को बंद कर दिया था। तब दर्शकों ने शो को काफी मिस भी किया था। यहां तक की कई दर्शकों ने यह भी कहा कि शो के बंद होने से ऐसा लगता है कि वह जैसे हंसना ही भूल गए हैं। वहीं अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुन फैंस को जोरदार झटका लग सकता है।

यह भी पढ़ें

बड़े पर्दे पर सीरियस एक्टिंग करने वाले Bobby Deol रियल लाइफ में हैं काफी रोमांटिक, अफेयर्स को लेकर हैं इंडस्ट्री में काफी फेमस

The Kapil Sharma Show

जानकारी के अनुसार द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते शो में ऑडियंस नहीं आ रही है। ऐसे में शो के मेकर्स एक नए अंदाज में शो को वापस लाएंगे, लेकिन एक अंदाज में। शो के बंद होने की खबर को लेकर अभी तक चैनल और शो की टीम की तरफ से किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल पा रही है। ऐसे में फैंस को कपिल का शो देखने के लिए थोड़ा बहुत इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें

राष्ट्रपति से मिलने के लिए नहीं थे Kangana Ranaut के पास कपड़े खरीदने के पैसे, खुद डिजाइन की थी अपनी ड्रेस

Kapil Sharma

वैसे आपको बताते चलें कि जल्द ही कपिल शर्मा जल्द ही वेब सीरीज़ में काम कर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह नेटफ्लिक्स के साथ कौलेबोरेशन को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि नेटफ्लिक्स पूरी तरह से देसी हो गया है। कपिल शर्मा ने अपने इस नए प्रोजेक्ट का ऐलान भी बहुत ही मजेदार अंदाज में किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो