scriptतारक मेहता… के ‘गोगी’ के साथ गुंडो ने किया दुर्व्यवहार, जान से मारने की दी धमकी | TMKOC Samay aka Gogi threatened, files police complaint | Patrika News
TV न्यूज

तारक मेहता… के ‘गोगी’ के साथ गुंडो ने किया दुर्व्यवहार, जान से मारने की दी धमकी

समय शाह ( Samay Shah ) ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि पिछले 15 दिनों में करीब 3 बार कुछ अज्ञात लड़कों ने उन्हें गालियां दीं। उनका कहना है कि वे उन्हें नहीं पहचानते। हालांकि सीसीटीवी में उनकी तस्वीरें कैद हुई हैं। इसके आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। समय का आरोप है कि उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी है।

मुंबईOct 30, 2020 / 06:26 pm

पवन राणा

samya_shah_tmkoc.png

मुंबई। कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के कलाकार समन शाह ( Samay Shah ) को जान से मारने की धमकी मिली है। शो में गोगी ( Gogi in TMKOC ) का किरदार निभा रहे एक्टर से 27 अक्टूबर को कुछ बदमाशों ने दुर्व्यवहार किया। एक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है।

जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के समन शाह के फैंस ने सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है। समन के अनुसार, ‘यह व्यक्ति 2 दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया, बिना किसी वजह के मुझे गाली देने लगा। मुझे नहीं पता कि वह कौन है?, मुझे गाली देने के पीछे क्या वजह थी?’ वह मुझे धमकी भी दे रहा था कि मैं तुम्हें मार दूंगा। मैं यह जानकारी उन सभी को दे रहा हूं जो मुझसे प्यार करते हैं।’

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

जान से मारने की दी धमकी
समय ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि पिछले 15 दिनों में करीब 3 बार कुछ अज्ञात लड़कों ने उन्हें गालियां दीं। उनका कहना है कि वे उन्हें नहीं पहचानते। हालांकि सीसीटीवी में उनकी तस्वीरें कैद हुई हैं। इसके आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। समय का आरोप है कि उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी है।

चेहरा नहीं देख पाई समय की मां
समय की मां का कहना है कि हम पहली मंजिल पर रहते हैं। एक दिन जब मैं खिड़की के पास खड़ी थी, एक व्यक्ति रिक्शा के पास से गुजरता हुआ समय को गालियां दे रहा था। मैं उसका चेहरा नहीं देख पाई। एक बार तो वह शख्स हमारी बिल्डिंग के परिसर में भी आ गया और गालियां देने लगा। समय को मारने की बात भी कही। जब हमने उसके पास जाकर बात करने की कोशिश की, तो जवाब नहीं दिया और अपशब्द बोलता रहा।

मलेशिया के पूर्व पीएम महातिर ने फ्रांस हमले को ठहराया जायज, कंगना रनौत ने किया पलटवार

टीवी एक्ट्रेस को चाकूओं से गोदा
हाल ही में एक अन्य घटना में खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले शख्य ने टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ( Malvi Malhotra ) पर चाकू से 3 बार हमला किया। इस हमले में एक्ट्रेस की हालत गंभीर हो गई। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करावाना पड़ा। एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जाता है कि सोशल मीडिया के जरिए वह प्रोड्यूसर उनके सम्पर्क में आया। मिलने की जिद करने लगा। एक बार दोनों की मुलाकात भी हुई। हालांकि कुछ दिनों पहले वह एक्ट्रेस की बिल्डिंग के बाहर आया। एक्ट्रेस के घर से बाहर आने के बाद साथ चलने की जिद करने लगा। कहना नहीं मानने पर उसने चाकू से हमला कर दिया।

Home / Entertainment / TV News / तारक मेहता… के ‘गोगी’ के साथ गुंडो ने किया दुर्व्यवहार, जान से मारने की दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो