scriptप्रेग्नेंट Anita Hassanandani ने कराया फोटोशूट, पति संग फ्लॉन्ट किया बेबी बंप | Tv Actress Anita Hassanandani Flaunt Her Baby Bumb In Her Latest Pics | Patrika News

प्रेग्नेंट Anita Hassanandani ने कराया फोटोशूट, पति संग फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Published: Jan 28, 2021 08:25:45 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ( Anita Hassanandani ) ने कराया फोटोशूट
फोटोज में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं आईं नज़र
फोटोज को शेयर करते हुए लिखा प्यारभरा कैप्शन

Tv Actress Anita Hassanandani Flaunt Her Baby Bumb In Her Latest Pics

Tv Actress Anita Hassanandani Flaunt Her Baby Bumb In Her Latest Pics

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ( Anita Hassanandani ) के घर जल्द ही नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रेग्नेंट हुईं अनिता ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इन दिनों वह वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खूब इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें अनिता का अंदाज बेहद ही जबरदस्त लग रहा है।

यह भी पढ़ें

शादी के बाद फीमेल आर्टिस्ट संग काम नहीं करेंगे एक्टर Varun Dhawan, एक्ट्रेस के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान

Anita Hassanandani

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। ब्लैक एंड वाइट फोटोज में अनिता ने बेबी बंप के कई खूबसूरत पोज दिए हैं। वहीं कुछ तस्वीरें में उनके पति भी उनके साथ नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों में अनिता ने ब्लैक एंड वाइट आउटफिट में नज़र आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। अनिता लिखती हैं कि “जब तक मम्मी बनने की वाइब्स नहीं आती हैं, तब तक इससे परे की अनुभूति का आनंद ले रही हैं।”

यह भी पढ़ें

प्यार में होश खो चुकीं Rakhi Sawant ने पूरे शरीर पर लिखा ‘I Love You Abhinav’, रुबीना ने बताया घट‍िया एंटरटेनमेंट

Anita Hassanandani

आपको बतातें चलें कि अनिता ने रोहित रेड्डी से गोवा में 2013 में शादी की थी। वहीं एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत 1998 में दूरदर्शन चैनल से की थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू से मिली थी। जिसके बाद उन्हें मोहब्बतें शो में विलेन के रुप में देखा गया। इस शो में अनिता के लुक और एक्टिंग ने सबका बहुत इम्प्रेस किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो