scriptहारे हुए प्रत्याशी व समर्थक बिफरे, पोलिंग बूथ पर पथराव, बस व जीप जलाई, कार्मिकों ने भागकर जान बचाई | Attack On Polling Booth After Panchayat Election Result In Udaipur | Patrika News

हारे हुए प्रत्याशी व समर्थक बिफरे, पोलिंग बूथ पर पथराव, बस व जीप जलाई, कार्मिकों ने भागकर जान बचाई

locationउदयपुरPublished: Jan 23, 2020 12:45:48 am

Submitted by:

abdul bari

ऋषभदेव थानाक्षेत्र के सोमावत फला गांव में पंचायत चुनाव के परिणाम ( Panchayat Election Result In Udaipur ) आने के बाद बुधवार रात को हारे हुए पक्ष के लोगों व उनके समर्थकों ने पोलिंग बूथ पर पथराव के बाद पुलिस की जीप व पोलिंग पार्टी की बस को जला दिया।

Attack On Polling Booth After Panchayat Election Result In Udaipur

Attack On Polling Booth After Panchayat Election Result In Udaipur

उदयपुर.
ऋषभदेव थानाक्षेत्र के सोमावत फला गांव में पंचायत चुनाव के परिणाम ( Panchayat Election Result In Udaipur ) आने के बाद बुधवार रात को हारे हुए पक्ष के लोगों व उनके समर्थकों ने पोलिंग बूथ पर पथराव के बाद पुलिस की जीप व पोलिंग पार्टी की बस को जला दिया। अभी वहां स्थिति तनावपूर्ण है, ग्रामीण अंधेरे में पहाड़ों ही बैठकर लगातार पथराव कर रहे है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर डेरा डाले हुए हैं।
कार्मिकों ने इधर-उधर भाग जान बचाई ( Udaipur Crime News )

पुलिस ( Udaipur Police ) ने बताया कि ऋषभदेव थानाक्षेत्र के करीब आठ किलोमीटर दूर सोमावत फला गांव में रात को चुनाव के परिणाम आने के बाद हारे हुए प्रत्याशी के समर्थक भडक़ गए। उन्होंने पोलिंग बूथ पथराव कर दिया। मौके पर अफरा-तफरी के माहौल के बीच जीते हुए प्रत्याशी उनके समर्थक व सरकारी अधिकारी व कार्मिकों ने इधर-उधर भाग जान बचाई।
जिला मुख्यालय से अतिरिक्त जाप्ता मौके पर भेजा गया


पुलिस के जाप्ते के पहुंचने से पहले आरोपियों ने पोलिंग बूथ के बाहर ही पुलिस की जीप व पोलिंग पार्टी के बस को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर ऋषभदेव उपाधीक्षक विक्रम सिंह, सीआई शैलेन्द्र सिंह व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बल प्रयोग कर ग्रामीणों को खदेड़ा तो वे पहाड़ों पर चढ़ गए। सूचना पर देर रात उदयपुर जिला मुख्यालय से अतिरिक्त जाप्ता मौके पर भेजा गया। पुलिस अधिकारियों ने अभी मौके पर हालत तनावपूर्ण बताए है।
अंधेरे में पहाड़ों से फेंक रहे पथराव

पुलिस ने बताया कि हुडदंग करने वाले सभी आरोपी पुलिस के पहुंचते ही पहाड़ों पर चढ़ गए। वे घेराबंदी कर अंधेरे में अभी पत्थर फेंक रहे है। पुलिस ने जीते हुए प्रत्याशी व उनके समर्थकों व तथा पोलिंग पार्टी के लोगों को सुरक्षित अन्य जगह पर पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो