अवैध शराब से भरी कार बेकाबू होकर पलटी, लोगों के करीब आने से पहले ही घायल चालक भागा

गणेश मोड़ के समीप अवैध शराब ( Illegal Liquor ) की पेटियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ( Bharatpur Police ) मामला दर्ज कर फरार कार चालक की तलाश में जुट गई है। ( Bharatpur Crime News )

भरतपुर.

बयाना कस्बे के बयाना हिंडौन स्टेट मार्ग पर मंगलवार को गणेश मोड़ के समीप अवैध शराब ( Illegal Liquor ) की पेटियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ( Bharatpur Police ) मामला दर्ज कर फरार कार चालक की तलाश में जुट गई है।


यह है पूरा मामला ( Bharatpur Crime News )


थाना अधिकारी मदनलाल मीणा ने बताया कि फोन पर मिली सूचना के आधार पर बयाना हिंडौन स्टेट मार्ग पर आज दोपहर करीब 1 बजे अवैध शराब की पेटियों से भरी कार सिकंदरा गांव के समीप गणेश मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। ग्रामीणों ने बताया कि तेज रफ्तार होने की वजह से कार अचानक बेकाबू हो कर पलट गई। हादसे में कार सवार घायल हो गया। ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही कार चालक कार छोड़ कर भाग गया।


पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब पुलिस ने की जब्त

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है। इसके अलावा कार में रखी पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 126 पव्वे जब्त करके अज्ञात कार सवार के खिलाफ अवैध शराब परिवहन करने का मुकदमा दर्ज किया है।

यहां हथियारों की हो रही थी सप्लाई, पुलिस ने नाकाबंदी कर 3 को दबोचा


वहीं दूसरी ओर दौसा की सिकंदरा थाना पुलिस ने मंगलवार को जयपुर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाकाबंदी के दौरान कार सवार तीन आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजपाल यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार सवार तीन जने धौलपुर से पंचायत चुनाव में हथियारों के इस्तेमाल के लिए ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने मय जाप्ते के सिकंदरा चौराहे के समीप बासड़ा गांव के पुलिया पर पहुंचे और नाकाबंदी कर कार को रुकवाया, पुलिस ने कार में सवार तीन जनों को पांच देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।

यह खबरें भी पढ़ें...


पति घर लौट कर आया तो रह गया दंग, पत्नी की बेरहमी से हो चुकी थी हत्या, इलाके में सनसनी...

नशे में ठोकता गया कारें, पलटी खाकर फंसा तो पुलिस को धमकाते हुए बोला- वर्दी उतरवा दूंगा

चौंकाने वाला मामला: व्यापारी की चेकबुक में मौजूद था चेक, उसी चेक से निकल गए लाखों रूपए, बैंक मैनेजर भी हैरत में...

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned